ताज़ा खबरें

PM Modi Varanashi Yatra : काशी-अयोध्या वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखा सकते हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, रेलवे ने तेज की तैयारी

श्री काशी विश्वनाथ की नगरी काशी श्री राम की नगरी अयोध्या हाई सेमी हाईस्पीड बंदे भारत से जुड़ जाएगी। ट्रेन का रैक भी चेन्नई स्थित आईसीएफ फैक्ट्री में बनकर तैयार है। इस बंदे भारत ट्रेन के अंदर अयोध्या के ऐतिहासिक धरोहरों और श्रीराम के तस्वीर भी होंगे।

2 दिन के दौरे पर 17 दिसंबर को काशी आ रहे पीएम नरेंद्र मोदी नई वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखा सकते हैं। उत्तर रेलवे लखनऊ मंडल इस संबंध में अपनी तैयारियां तेज कर दी हैं। इस ट्रेन के संचालन का प्रस्ताव 6 महीने पहले रेलवे बोर्ड को भेजा गया था।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 17 दिसंबर कि शाम करीब 4:00 बजे वाराणसी पहुंचेंगे और बाबतपुर एयरपोर्ट से सड़क मार्ग ही नदेसर स्थित छोटी कटिंग मेमोरियल के मैदान में आयोजित समारोह में शामिल होंगे। यहां से वे नमो घाट पर जाएंगे और काशी तमिल संगम का विधिवत उद्घाटन करेंगे। यहां सांस्कृतिक कार्यक्रम देखने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बरेका में रात में प्रवास करेंगे। फिर अगले दिन 18 दिसंबर को उमरहा में स्ववेद महामंदिर का उद्घाटन करेंगे। यहां पीएम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मौजूद भक्तों को संबोधित करेंगे। यहां से प्रधानमंत्री सेवापुरी के बरकी गांव में आयोजित से जनसभा को संबोधित करेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के लिए चयनित बरकी गांव का शुक्रवार को पुलिस कमिश्नर मूथा अशोक जैन और जिलाधिकारी एस राजलिंगम ने निरीक्षण किया। पुलिस आयुक्त ने कहा कि प्रधानमंत्री की रैली के लिए यह स्थान उपयुक्त है। 18 दिसंबर का आयोजन की तैयारी शुरू कर दी गई है।

पिज्जा बर्गर की तरह खाता है जानवरों का कच्चा मांस 10 साल किया बैडमिंटन खिलाड़ी को डेट, दुल्हन बनने को तैयार तापसी? एक्ट्रेस ने बताया सच प्रेग्नेंट है एक्ट्रेस, चलानी सीखी मशीन गन… ली मिलिट्री ट्रेनिंग, वीडियो देख फैंस के छूटे पसीने 200 जिम के मालिक, दिया 30 करोड़ टैक्स, अभी भी कुछ ऐसा है धोनी का जलवा क 25 की अनन्या ने खरीदा पहला घर, अंदर से है आलीशान, गौरी खान ने किया डिजाइन