शेखपुरा न्यूज़

Primary Health Center Chevada : स्वास्थ्य कर्मी के असामयिक निधन पर शोक सभा आयोजित

शेखपुरा। जिले के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र चेवाड़ा में स्वास्थ्य प्रशिक्षक पद पर कार्यरत सतीश प्रसाद का पटना में दिल का दौरा पड़ने से असामयिक निधन हो जाने पर स्थानीय सदर अस्पताल में शोक सभा आयोजित कर दिवंगत सहकर्मी को भाव भीनी श्रद्धांजलि अर्पित की गई। शोक सभा की अध्यक्षता एसीएमओ डॉ रवि शंकर शर्मा ने की।

Primary Health Center Chevada : स्वास्थ्य कर्मी के असामयिक निधन पर शोक सभा आयोजित
स्वास्थ्य कर्मी के असामयिक निधन पर शोक

शोक सभा में अनिल कुमार ,सुशांत कुमार ,सुरेंद्र कुमार, मनीष नारायण ,धीरज कुमार ,मुरारी प्रसाद,अर्जुन सिंह ,संजीव कुमार सहित बड़ी संख्या में स्वास्थ्य कर्मचारियों ने भाग लिया। स्व सतीश कुमार की स्मृति में उपस्थित लोगो ने दो मिनट का मौन रखा। बता दें कि स्वास्थ्य प्रशिक्षक पिछले कुछ वर्षों से पटना सचिवालय में प्रतिनियुक्ति पर थे। अचानक उन्हें दिल का दौरा पड़ने के बाद इलाज हेतु अस्पताल ले जाया गया। जहां उनकी मौत हो गई।वे मूलतः पटना जिला के निवासी थे।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती