शेखपुरा न्यूज़

Product Department: पुलिस और उत्पाद विभाग ने अलग-अलग कार्रवाई करते हुए 06 शराब कारोबारी को गिरफ्तार करने में सफल

शेखपुरा।नए साल का जश्न शराब के साथ मनाने वालों पर पुलिस और उत्पाद विभाग ने अलग-अलग कार्रवाई करते हुए 06 शराब कारोबारी को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। शराब के खिलाफ नए साल के दौरान शराब के साथ जश्न मनाने वालों के मनसूबे पर पानी फेरने के लिए पुलिस और उत्पाद विभाग ने कढ़ाई के साथ काम करना शुरू कर दिया है ।

Product Department: पुलिस और उत्पाद विभाग ने अलग-अलग कार्रवाई करते हुए 06 शराब कारोबारी को गिरफ्तार करने में सफल
छापामारी में 6 कारोबारी गिरफ्तार

इस संबंध में प्राप्त जानकारी में बताया गया कि बरबीघा क्षेत्र के सकलदेव नगर निवासी चंद्रशेखर सिंह बुल्लाचक के अवधेश कुमार और बडहिया निवासी चंदन कुमार द्वारा दुकान की आड़ में शराब की बिक्री की जा रही थी। इसी प्रकार उत्पाद विभाग में बेलदारी टोला चेवाड़ा के मनोज केवट गुंहेसा के संजीवन मांझी और लखीसराय जिले के चाकोखर निवासी मुन्ना केवट को देसी शराब के साथ गिरफ्तार किया। सभी गिरफ्तार शराब कारोबारी को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया ।जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती