शेखपुरा न्यूज़

Ramadhin college Sheikhpura: राष्ट्रीय आय-सह-मेघा छात्रवृति योजना परीक्षा कल

शेखपुरा। राष्ट्रीय आय-सह-मेघा छात्रवृति योजना परीक्षा एकैडमिक वर्ष 2023-24 (प्रोजेक्ट वर्ष 2024-25) के लिए रामाधीन महाविधालय, शेखपुरा में रविवार को दो पालियों (पूर्वा॰ 10.30 से 12.00 बजे तक एवं अप॰ 1.00 बजे से 2.30 अप॰ तक) में आयोजित की जाएगी। जिला प्रशासन शेखपुरा द्वारा उक्त परीक्षा को स्वच्छ, निष्पक्ष एवं कदाचार मुक्त कराये जाने हेतु चाक-चौबंद व्यवस्था की गई है। इसके लिए केन्द्राधीक्षक, दंडाधिकारी, पुलिस पदाधिकारी एवं पर्याप्त मात्रा में सशस्त्र बल आदि की प्रतिनियुक्ति की गई। साथ इसके लिए एक उड़नदस्ता दल का भी गठन किया गया है।

Ramadhin college Sheikhpura: राष्ट्रीय आय-सह-मेघा छात्रवृति योजना परीक्षा कल
राष्ट्रीय आय-सह-मेघा छात्रवृति योजना परीक्षा

केन्द्र पर प्रतिनियुक्त स्टैटिक दंडाधिकारी को अपने परीक्षा केन्द्र पर शांति व्यवस्था कायम रखने एवं कदाचार मुक्त परीक्षा संचालन हेतु केन्द्र के संपूर्ण प्रभार में रहेंगे। डीएम एवं एसपी द्वारा जारी संयुक्तादेश में स्पष्ट निदेश दिया गया है कि परीक्षा केन्द्र के प्रवेश द्वार पर ही परीक्षार्थियों की अच्छी तरह से जाँच कर ही प्रवेश की अनुमति देंगे। किसी भी प्रकार के अवांछनीय सामग्री यथा- मोबाईल, कैलकुलेटर या अन्य इलेक्ट्रॉनिक उपकरण, चिट पूर्जा, गेस, गाईड को अंदर ले जाने की अनुमति नही होगी।

अनुमंडल पदाधिकारी एवं अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी को विधि व्यवस्था का संपूर्ण प्रभार देते हुए निदेश दिया गया है कि बिहार परीक्षा संचालन अधिनियम 1981 का सख्ती से अनुपालन करेंगे। जबकि जिला शिक्षा पदाधिकारी शेखपुरा इस परीक्षा के नियंत्रण नामित हैं। डीएम द्वारा सभी प्रतिनियुक्त केन्द्राधीक्षकों/पदाधिकारियों/पुलिस पदाधिकारी/डृयूटी पर तैनात बीक्षकों/कर्मियों को कदाचार मुक्त, शांतिपूर्ण परीक्षा संपन्न कराने हेतु पूरी निष्ठा के साथ अपने उतरदायित्व का पालन करने का निदेश दिया गया है। सभी प्रतिनियुक्त पदाधिकारी, दंडाधिकारियों, कर्मी आदि अपने प्रतिनियुक्त स्थल पर ससमय पहुँचेंगे।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती