शेखपुरा न्यूज़

Sheikhpura news: जिला कांग्रेस कार्यालय आजाद हिंद आश्रम में कांग्रेस पार्टी का 139 वां स्थापना दिवस समारोह पूर्वक मनाया

शेखपुरा। गुरुवार को शहर के जिला कांग्रेस कार्यालय आजाद हिंद आश्रम में कांग्रेस पार्टी का 139 वां स्थापना दिवस समारोह पूर्वक मनाया गया। इस अवसर पर जुटे कांग्रेस समर्थकों ने जिला में पार्टी को फिर से पुरानी ताकत देने का संकल्प दुहराया। पार्टी जिलाध्यक्ष सत्यजीत कुमार की अध्यक्षता में हुए कार्यक्रम में आनंदी यादव,श्रवण सिंह,ललन सिंह,महफूज आलम,मुन्ना सिंह,राहुल कुमार,सैयद असलम के साथ बड़ी संख्या में पार्टी से जुड़े नेता और कार्यकर्ता शामिल हुए।

Sheikhpura news: जिला कांग्रेस कार्यालय आजाद हिंद आश्रम में कांग्रेस पार्टी का 139 वां स्थापना दिवस समारोह पूर्वक मनाया
समारोह पूर्वक कांग्रेस का 139 वा स्थापना दिवस मना

कार्यक्रम का शुभारंभ कार्यालय परिसर में स्थित पूर्व प्रधानमंत्री स्व राजीव गांधी और पूर्व सांसद स्व राजो सिंह की मूर्ति पर फूल माला चढ़ाकर अर्धसंजलि अर्पित करने के साथ हुआ। कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने कहा कि अंग्रेजों के चंगुल से देश की आजादी के आंदोलन और फिर आजादी के बाद देश के नवनिर्माण में कांग्रेस का बहुत बड़ा योगदान रहा है।जिसे कोई भूला नहीं सकता है। कांग्रेस के नेताओं से लेकर आम कार्यकर्ता ने देश को बनाने में अपना सब कुछ न्योछावर किया है।

कांग्रेस ही समाज के सभी वर्गों को एक साथ लेकर काम कर सकती है। कुछ पार्टियां जाति और धर्म को हथियार के रूप में उपयोग करके सत्ता की सीढ़ी चढ़ना चाहती है। कार्यक्रम में जुटे लोगों ने कहा शेखपुरा जिला पहले से ही कांग्रेस का गढ़ रहा है और इसमें स्व राजो सिंह का बहुत बड़ा योगदान रहा है,जिसे भूला नहीं जा सकता है। पार्टी को बूथ स्तर पर मजबूत करने की भी सलाह वक्ताओं ने दी। इस अवसर पर पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच मिठाइयां भी बांटी गई।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती