शेखपुरा न्यूज़

Sheikhpura news: पथला फार गांव में हत्या के एक मामले में एक साल से फरार चल रहे 3 हत्यारोपियों के घरों की कुर्की – जब्ती

शेखपुरा। रविवार के दिन कड़ी पुलिस घेराबंदी के बीच नगर थाना क्षेत्र के पथला फार गांव में हत्या के एक मामले में एक साल से फरार चल रहे 3 हत्यारोपियों के घरों की कुर्की – जब्ती की गई।कुर्की की कार्रवाई का नेतृत्व नगर थाना अध्यक्ष सह पुलिस इंस्पेक्टर धर्मेंद्र कुमार ने की।

हत्या के मामले में फरार चल रहे 3 आरोपियों के घर पुलिस ने की कुर्की
3 आरोपियों के घर पुलिस ने की कुर्की

कुर्की – जब्ती के दौरान पथला फार गांव निवासी प्रभु यादव के दो पुत्रों नंदन यादव और लालो यादव तथा बालक यादव के पुत्र सोनू यादव उर्फ कौशल यादव के घर में रखे सभी सामानों के साथ – साथ खड़की,किवाड़ , चौकी,पलंग ,बक्सा आदि सभी सामानों को पुलिस घर से निकाल कर जब्त कर ली। सभी सामानों को ट्रैक्टर पर लादकर नगर थाना के मालखाना में जमा रखा गया।

साल भर पहले बाजार से घर लौटने के दौरान घात लगाए बदमाशों ने एक युवक की दिन दहाड़े गोलीमार की थी हत्या

इस बाबत नगर थाना अध्यक्ष ने बताया कि गत साल एक अप्रैल के दिन शेखपुरा शहर के हसनगंज रेलवे गुमटी के समीप घात लगाए बदमाशों ने पथला फार गांव के एक युवक फूदन यादव को दिनदहाड़े गोली मारकर उसकी हत्या कर दी थी। हत्या के संबंध में मृतक के भाई गंगल यादव द्वारा स्थानीय नगर थाना में एक प्राथमिकी दर्ज कराई थी। जिसमे 13 लोगो को नामजद अभियुक्त बनाया गया था। उन्होंने बताया कि इस मामले के 10 आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार कर पूर्व में ही जेल भेज चुकी है।लेकिन मुख्य आरोपी नंदन यादव सहित 3 फरार चल रहा है। फरार चल रहे आरोपियों के घरों की आज कुर्की जब्ती की गई।

Advertisement
कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती