शेखपुरा न्यूज़

Sheikhpura news: लोकसभा चुनाव को लेकर गुप्तचर समिति की बैठक संपन्न

शेखपुरा। गुरुवार को जिला गुप्तचर समिति की बैठक आगामी चुनाव को देखते हुए विभिन्न एजेंडों पर चर्चा की गई। जिला पदाधिकारी द्वारा की गई इस बैठक में जिला गुप्तचर समिति का गठन निर्वाचन व्यय, अनुश्रवण एवं निर्वाचन व्यय की दृष्टिकोण से संवदेनशील निर्वाचन क्षेत्रों की पहचान करने पर बल दिया गया।

Sheikhpura news: लोकसभा चुनाव को लेकर गुप्तचर समिति की बैठक संपन्न
गुप्तचर समिति की बैठक संपन्न

पिछले लोकसभा एवं विधान सभा आम निर्वाचन के दौरान अवैध रूपया, ड्रग्स आदि मादक पदार्थ की जप्ती की चर्चा की गई। आगामी लोकसभा चुनाव की घोषणा के 06 माह पहले अवैध रूपया, शराब, ड्रग्स, मादक पदार्थ आदि की जप्ती हेतु रणनीति पर विचार किया गया। साथ ही 06 माह पहले कैरेन्सी की माँग में पहले से 20 प्रतिशत अथवा उससे अधिक की वृद्धि पर नजर रखने का निदेश दिया गया।चुनाव की घोषणा के 06 माह पहले कुछ खास बैंक खातों से छोटी-छोटी मात्रा में राशि के अंतरण पर विशेष जॉच अभियान चलाने का निदेश दिया गया।

जिला अंतर्गत संवेदनशील स्थानों पर पुलिस उत्पाद, परिवहन विभाग द्वारा सघन जॉच की व्यवस्था पर भी विचार किया गया। जिला गुप्तचर समिति के सदस्यों के आपसी समन्वय एवं अधिसूचनाओं के संग्रहण पर चर्चा की गई।उक्त बैठक में पुलिस अधीक्षक कार्तिकेय शर्मा, सिविल सर्जन डॉ अशोक कुमार सिंह , अनुमंडल पदाधिकारी सतीश रंजन, पुलिस उपाधीक्षक, उप निर्वाचन पदाधिकारी, सहायक निर्वाचन पदाधिकारी के साथ-साथ अन्य पदाधिकारीगण आदि उपस्थित थें।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती