शेखपुरा न्यूज़

Sheikhpura news: हिट बेव के कारण बाजार में अचानक एक बाइक में लगी आग,बाजार में लोगो के बीच भगदड़ की स्थिति उत्पन्न

अचानक से आग लगने के बाद मुहल्ले में भगदड़ मच गया। लोग हड़कंप में आ गए । साहस करके स्थानीय एक दुकानदार ने आग बुझाने वाले संयंत्र के मदद से आग पर काबू कर लिया। जिससे कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ।इस संबंध में मिली जानकारी में बताया गया कि बगल के ही वीआईपी रोड में राहुल कुमार के द्वारा एक जिम चलाया जाता है। वहीं से चांदनी चौक पर युवक ककड़ी खरीदने के लिए आया था।

Sheikhpura news: हिट बेव के कारण बाजार में अचानक एक बाइक में लगी आग,बाजार में लोगो के बीच भगदड़ की स्थिति उत्पन्न
बाजार में अचानक एक बाइक में लगी आग

गाड़ी को लगाकर युवक ककड़ी खरीद रहा था। तभी भीषण गर्मी के कारण अचानक से बाइक में आग लग गई।आग लगने के बाद वहां से लोग भागने लगे और लोगो के बीच भगदड़ की स्थिति उत्पन्न हो गई। इसी बीच स्थानीय एक दुकानदार ने साहस का परिचय देते हुए अग्नि बुझाने वाले संयंत्र के सहयोग से आग पर काबू पा लिया। घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नही है। घटना की खबर सुनकर घटनास्थल पर अच्छी – खासी भीड़ जमा हो गई।

इस बाबत नगर थाना अध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ने कहा कि घटना में कोई अप्रिय वारदात न होने की खबर है। बता दें कि 2 दिन पहले चेवाडा बाजार में एक स्कूली बैन में अचानक तब आग लग गई।जब शहर के एक निजी स्कूल में पढ़ाई खत्म होने के बाद आधा दर्जन से अधिक बच्चों से भरे मैजिक वैन में बच्चों को घर पहुंचाने के क्रम में अचानक आग लग गई। वाहन चालक की तत्परता के कारण आग पर शीघ्र काबू पा लिया गया था।साथ ही बच्चों को सुरक्षित बचा लिया गया था।

Advertisement
कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती