शेखपुरा न्यूज़

Sheikhpura news: ख्यातिप्राप्त चिकित्सक रहे डॉ आर पी जायसवाल की 14 पुण्यतिथि समारोहपूर्वक मनाई गई

शेखपुरा। नगर परिषद क्षेत्र के जमालपुर मोहल्ला स्थित एक निजी क्लीनिक में शेखपुरा जिले के चर्चित रहे ख्याति प्राप्त चिकित्सक डॉक्टर स्वर्गीय आर पी जसवाल की 14 वीं पुण्यतिथि धूमधाम से समारोह पूर्वक मनाई गई। इस पुण्यतिथि कार्यक्रम में जिले के कई चिकित्सक ,रोटेरियन, राजनीतिक दल के नेता और गणमान्य लोग शामिल हुए।

Sheikhpura news: ख्यातिप्राप्त चिकित्सक रहे डॉ आर पी जायसवाल की 14 पुण्यतिथि समारोहपूर्वक मनाई गई
फूल माला चढ़ाकर श्रद्धांजलि अर्पित करते डॉ राकेश रंजन

यह कार्यक्रम डॉक्टर धर्मेंद्र कुमार के अध्यक्षता में किया गया। जहां बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए। डॉक्टर आर पी जसवाल की 14 वीं पुण्यतिथि में शेखपुरा जिले के विभिन्न दलों के दिग्गज नेता शामिल हुए। सर्वप्रथम दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम किया गया और उपस्थित लोगो ने उनके चित्र पर फूल माला चढ़ाकर उन्हे श्रद्धांजलि दी । उपस्थित लोगो ने उन्हे एक महान चिकित्सक के साथ साथ शेखपुरा के गरीबों और जरूरत मंद लाचार लोगो का उद्धारक भी बताया। उनके सामाजिक कार्यों में बढ चढ़कर की रुचि की भी चर्चा की।

इस कार्यक्रम में शेखपुरा के पूर्व सिविल सर्जन डॉ एमपी सिंह , जीवन ज्योति आंख अस्पताल के निदेशक डॉ राकेश रंजन , रोटेरियन सुरेंद्र प्रसाद , शंभू यादव, आरएलजेडी नेता राहुल कुमार सहित सैकड़ो की संख्या में लोग शामिल हुए । पुण्यतिथि कार्यक्रम में स्वास्थ्य शिविर का कैंप लगाया गया ।जहां मरीज को स्वस्थ्य रहने के लिए कई दिशा निर्देश दिया गया।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती