Barbigha newsशेखपुरा न्यूज़

Barbigha news: शिक्षिका के घर में शिक्षक ने पेट्रोल छिड़क कर खुद लगा ली आग,इलाज के दौरान हुई मौत, नौकरी के दौरान शिक्षिका से हुआ था प्यार, बाप का था इकलौता संतान

बरबीघा। नगर क्षेत्र के पटेल नगर मोहल्ला स्थित सुजीत कुमार के मकान में रहने वाली एक शिक्षिका के डेरा में पहुंचकर एक 38 वर्षीय शिक्षक ने प्यार में अनबन होने के कारण खुद के ऊपर पेट्रोल छिड़क कर शरीर में आग लगा ली ।

शिक्षिका के घर में शिक्षक ने पेट्रोल छिड़क कर खुद लगा ली आग,इलाज के दौरान हुई मौत, बाप का था इकलौता संतान
मृतक का फाइल फोटो

घटना के बाद आग में झुलसकर घायल हुए युवक को इलाज हेतु पटना के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया। लेकिन पटना में चिकित्सकों द्वारा जवाब दे दिए जाने के बाद युवक को गांव ले आया गया। लौटने के बाद बुधवार को घायल ने दम तोड़ दिया। यह घटना 20 दिन पहले की बताई जा रही है। इस लोमहर्षक घटना की चर्चा शिक्षक जगत में खूब हो रही है और तरह-तरह की बातें भी बनाई जा रही है।मृत शिक्षक बरबीघा प्रखंड के मालदह गांव निवासी अशोक सिंह का इकलौता पुत्र निलेश कुमार बताया गया है ।निलेश कुमार जिले के चेवाड़ा प्रखंड के अंदौली मध्य विद्यालय में शिक्षक के रूप में कार्यरत है।

पत्नी की मौत के बाद अनुकंपा पर मिली थी नौकरी

जबकि शिक्षिका ऐश्वर्या राय बरबीघा प्रखंड के तेतारपुर मध्य विद्यालय में पदस्थापित है। ऐश्वर्या राय बेगूसराय जिला के रहने वाली है।ग्रामीणों ने बताया कि निलेश कुमार की पहली पत्नी का निधन बरबीघा के मिर्जापुर में रोड एक्सीडेंट में हो गया था। पहली पत्नी शिक्षिका थी। उससे एक पुत्र और एक पुत्री थी । पत्नी के निधन होने पर निलेश कुमार को अनुकंपा के आधार पर शिक्षक की नौकरी मिली। अनुकंपा पर नौकरी मिलने के बाद शिक्षक ने एक अन्य महिला से शादी कर ली। दूसरी पत्नी से एक पुत्री को जन्म होने के बाद पत्नी का उसने बंध्याकरण भी कर दिया।इस पूरे मामले में ऐश्वर्या राय की चर्चा हो रही है ।

नौकरी के दौरान शिक्षिका से हुआ था प्यार

ऐश्वर्या राय के डेरा पर शिक्षक का आना-जाना रहता था। ऐश्वर्या राय के पुत्र को भी वह अपने गांव , अपने घर लेकर जाता था। इसी बीच किसी बात को विवाद को लेकर निलेश ने ऐश्वर्या राय के डेरा में ही खुद को आग के हवाले कर दिया और बुधवार को उसकी मौत हो गई।उधर, एक शिक्षक ने बताया कि ऐश्वर्या राय से निलेश कुमार ने गांव में जमीन खरीदने के लिए ₹5 लाख रूपये भी लिए हुए था। मृतक का पिता झारखंड के दुमका स्थित स्वास्थ्य विभाग में कर्मी के रूप में कार्यरत है। इस घटना के बाद मृतक के परिवार में कोहराम मच गया है। जबकि गांव में मातम पसर गया है।इस बाबत बरबीघा थाना अध्यक्ष सह पुलिस निरीक्षक सुनील दत्त ने बताया कि इस घटना के संबंध में पुलिस को न तो कोई सूचना मिली है और न ही कोई लिखित शिकायत मिला है। लिखित शिकायत मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती