शेखपुरा न्यूज़

Jawahar Navoday Vidyalay: अन्तरसदनीय फुटबॉल प्रतियोगिता के फाइनल मुकाबले में शिवालिक सीनियर की जीत

शेखपुरा । स्थानीय पीएमश्री जवाहर नवोदय विद्यालय में खेल शिक्षक अशाब आलम के नेतृत्व में आयोजित अन्तरसदनीय फुटबॉल प्रतियोगिता के फाइनल मुकाबले में शिवालिक सदन ने उदयगिरि को 1/0से परास्त कियाउदयगिरि सीनियर के खिलाड़ियों में गोल्डन,सुजल गुप्ता,अनुजी मरांडी,अमर,रितेश और प्रिंस तथा शिवालिक से लव राज,अभिषेक,सौरभ,निशांत,रोशन,शिवम मुर्मू और आलोक थे।कप्तान लव राज,अनुज मरांडी,निशांत ,रितेश और सुजल गुप्ता ने शानदार प्रदर्शन किया।

Jawahar Navoday Vidyalay: अन्तरसदनीय फुटबॉल प्रतियोगिता के फाइनल मुकाबले में शिवालिक सीनियर की जीत
फाइनल मुकाबले में शिवालिक सीनियर की जीत

सभी विजेता खिलाड़ियों को प्राचार्य बिनय कुमार ने शुभकामनाएं देते हुए पुरस्कृत किया। मौके पर सदनाध्यक्ष सुनील कुमार, सुनील कुमार मिश्रा,विजय शंकर सिंह,पी के भुयाँ,रंजन कुमार,विकास साहू, अरुण कुमार साह आदि शिक्षक मौजुद रहे।रेफरी के रूप में सत्यम भारती, कैलाश हेम्ब्रम और चेतन आनंद ने अपनी भूमिका निभाई।यह जानकारी विद्यालय के मीडिया प्रभारी अरुण कुमार साह ने दी।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती