शेखपुरा न्यूज़

Sheikhpura news: भाजपा कार्यकर्ताओं ने विरोध स्वरूप टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी का पुतला फूंका

शेखपुरा। समाहरणालय गेट पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने विरोध स्वरूप टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी का पुतला जलाया गया। जिस लोकतंत्र के मंदिर के गेट पर संवैधानिक पद पर राज्यसभा के सभापति उपराष्टपति जगदीप धनकर का नकल कर मिक्री बनाया गया और कांग्रेस के नेता राहुल गांधी द्वारा वीडियो बनाया जा रहा था। वह दुर्भाग्यपूर्ण है॰ ममता बनर्जी को सांसद से इस्तीफा लेना चाहिए। राहुल गांधी के भी इस्तीफा की मांग की।

Sheikhpura news: भाजपा कार्यकर्ताओं ने विरोध स्वरूप टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी का पुतला फूंका
टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी का पुतला फूंका

भाजपा कार्यकर्ताओ ने बताया कि 2024 में देश की जनता इन सभी को सदा के लिए बर्खास्त कर देगी। पुतला दहन कार्यक्रम जिलाध्यक्ष सुधीर बिंद, जिला पूर्व अध्यक्ष के शंभू, भाजपा नेता मनोज सिन्हा, जिला उपाध्यक्ष हीरालाल सिंह, अध्यक्ष मनोज चौहान, अल्पसंख्य मोर्चा अध्यक्ष हसीबुर रहमान सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे॰ पुतला दहन के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओ ने जम कर नारेबाजी भी की। गौरतलब है कि संसद से निष्कासित किए जाने के बाद सांसद बनर्जी संसद भवन के गेट पर बैठकर उप राष्ट्रपति की नकल उतारने लगे और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी उस नकल की वीडियो बनाते देखे गए । भाजपा ने इसका पूरे देश मे विरोध किया है।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती