ताज़ा खबरें

Uttarkashi Tunnel Rescue Operation : सुरंग से निकले 41 मजदूरों से PM नरेंद्र मोदी की बात चीत, भाजपा के दो नेताओं की तारीफ

पीएम नरेंद्र मोदी ने सुरंग से 17 दिनों बाद सुरक्षित बाहर निकाले गए मजदूरों से फोन पर बातचीत की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सफल रेस्क्यू पर अपनी खुशी जताते हुए इसे बाबा केदार और भगवान बद्री की कृपा बताई है ।

Advertisement

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सुरंग में मजदूरों का नेतृत्व करने वाले गब्बर सिंह और शबा अहमद से बातचीत की। शबा अहमद और गब्बर सिंह ने भी अंदर बीते दिनों के अनुभव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ साझा किया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शबा अहमद से बातचीत करते हुए कहा कि सबसे पहले मैं आपको बधाई देता हूं कि इतने संकट के बाद निकल पाए। मेरे लिए तो यह बहुत खुशी की बात है, मैं शब्दों में बयान नहीं कर सकता हूं। वरना कुछ भी गलत हो जाता तो शायद मन को कैसे संभाल पाते यह कहना बहुत ही मुश्किल था। यह केदारनाथ बाबा की, बद्रीनाथ भगवान की कृपा रही कि आप लोग सकुशल रहे है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा की, 16 -17 दिन का समय कम नहीं होता। आप लोगों ने बहुत ही बहादुरी दिखाई और एक दूसरे का हौसला बनाए रखा। क्योंकि ऐसे वक्त, रेलवे के डिब्बे में भी साथ-साथ चलते हैं तो कभी ना कभी तो तू- तू मैं -मैं हो ही जाती है।

पर उसके बावजूद भी अआपने धैर्य बनाए रखा‌ मैं लगातार जानकारियां ले रहा था, मुख्यमंत्री से भी संपर्क में रहता था। और मेरे पीएम ओ के अफसर वहां बैठे थे। लेकिन चिंता तो कम नहीं होती है न, जानकारी से समाधान तो होता नहीं है। जितने भी श्रमिक निकलकर आए हैं, उनके परिवार का पुण्य भी काम आया है।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती