ताज़ा खबरें

Bihar News : सहरसा से पूर्णिया जा रही पैसेंजर ट्रेन पर पथराव, महिला समेत कई यात्री घायल

बिहार के सहरसा में असामाजिक तत्वों ने यात्रियों से भरी एक ट्रेन में पथराव किया। यह घटना मंगलवार की शाम करीब 6:00 बजे की है। जिसमें एक महिला को सर पर काफी चोट आई गई। वहीं कुछ अन्य यात्री भी पत्थर लगने के कारण घायल हुए हैं। पथराव होने के बाद ट्रेन की बोगी में अफरातफरी का माहौल बन गया।

सूचना के मुताबिक सहरसा रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म एक से पूर्णिया कोर्ट के लिए शाम 6:00 बजे पैसेंजर ट्रेन रवाना हुई। ट्रेन करीब 15 मिनट लेट से खुली। थोड़ी देर बाद शहर के झपडा टोला रेल फाटक संख्या 106 पास पर जैसे ही ट्रेन पहुंची, बाहर से बोगी में पथराव कर दिया गया।

खिड़की के पास बैठी एक महिला समेत चार यात्रियों को पत्थर लगने से काफी चोट आई है। महिला यात्री धूलिया देवी के सिर पर चोट लगी है, वह मधेपुरा की रहने वाली है। वही सहरसा नगर निगम के रजिस्ट्रार दीपक कुमार भी पत्थर लगने से घायल हुए हैं। दो अन्य यात्रि जिन्हें काफी चोट आई है उनका नाम शिव शंकर और मोहम्मद निजाम है।

मधेपुरा से समस्तीपुर के आरपीएफ कमांडेंट और बनमनखी के आरपीएफ इंस्पेक्टर को पथराव की सूचना दी गई। बनमनखी के आरपीएफ इंस्पेक्टर निरंजन कुमार ने बताया कि महिला यात्री को फर्स्ट एड दिया गया। घटनास्थल सहरसा के क्षेत्राधिकार में पड़ता है। वहां की टीम ही जांच करेगी। फिलहाल सामाजिक तत्वों के खिलाफ किसी भी तरह की कार्यवाही किए जाने की खबर नहीं है।

पिज्जा बर्गर की तरह खाता है जानवरों का कच्चा मांस 10 साल किया बैडमिंटन खिलाड़ी को डेट, दुल्हन बनने को तैयार तापसी? एक्ट्रेस ने बताया सच प्रेग्नेंट है एक्ट्रेस, चलानी सीखी मशीन गन… ली मिलिट्री ट्रेनिंग, वीडियो देख फैंस के छूटे पसीने 200 जिम के मालिक, दिया 30 करोड़ टैक्स, अभी भी कुछ ऐसा है धोनी का जलवा क 25 की अनन्या ने खरीदा पहला घर, अंदर से है आलीशान, गौरी खान ने किया डिजाइन