टीवी शो & सीरियलमनोरंजनविडियोज़

Yeh Hai Chahatein 17th November : काश्वी करुण से पूछती है कि क्या वह ठीक है और कहती है कि उन्हें कहीं छिपना होगा

एपिसोड की शुरुआत काशवी द्वारा गुंडों को पीटने और करुण को वहां से आने के लिए कहने से होती है। वे सुरक्षा की ओर भागते हैं। काश्वी करुण से पूछती है कि क्या वह ठीक है और कहती है कि उन्हें कहीं छिपना होगा, क्योंकि गुंडे उनकी तलाश में आएंगे। बॉस अपने गुंडों को डांटता है और उसे उसे पकड़ने के लिए कहता है।

करुण रोता है. काशवी कहती है मैं तुम्हारे साथ हूं और तुम्हें कुछ नहीं होने दूंगी। करुण कहता है कि चाचा बुरे हैं और कहते हैं मुझे मेरी माँ के पास ले चलो। काशवी कहती है मैं तुम्हें तुम्हारी माँ के पास ले जाऊँगी। वह बताती है कि उसकी उनसे लड़ाई हो चुकी है और अगर वे वहां आएंगे तो फिर से लड़ेंगी।

करुण कहता है मुझे मेरे पिताजी के पास ले चलो। काशवी कहती है कि वह उसे उसके पिता के पास ले जाएगी, लेकिन अभी वह चुप रहेगा, नहीं तो गुंडे उनकी बात सुनकर आ जाएंगे। काश्वी के गले लगने पर करुण चुप हो जाता है। गुंडे कहते हैं कि वे जाकर उसे कहीं और खोजेंगे।

काश्वी बाहर आने वाली है. गुंडा उसके छिपने के स्थान के अंदर झाँकता है, और काशवी को बाहर आने के लिए कहता है। काशवी बाहर आती है और कहती है कि तुम गलत कर रहे हो। गुंडे कहते हैं कि आपका सही होना हमारे लिए गलत था, लेकिन आप नहीं रुके।

दूसरा गुंडा अंदर झांकता है और लड़के को गायब पाता है। काशवी सोचती है कि यह अच्छा है कि उसने करुण को वहां से भगा दिया। गुंडा काशवी को चुपचाप उसके साथ आने के लिए कहता है अन्यथा वह उसे गोली मार देगा। करुण सोचता है कि वह उनसे क्यों नहीं लड़ रही है और कहता है कि वह उसे बचा लेगा।

वह उनके रास्ते में पटाखे डालता है और वे फूटने लगते हैं और काशवी करुण को देखती है और उसके साथ चली जाती है। वह कहती है तुमने मुझे बचा लिया? करुण का कहना है कि वह किसी का एहसान नहीं मानते।

Esha Gupta : पहली फिल्म से ही सुपरस्टार बनी ईशा गुप्ता जाने क्यों हो गई बॉलीवुड से गायब Prateik Babbar Birthday : प्रतीक बब्बर आज मना रहे अपना जन्मदिन, जानें कैसा रहा उनका बॉलिवुड का सफर Yami Gautam Birthday : कभी IAS बनना चाहती थीं Yami Gautam, फिर एक विज्ञापन ने ऐसे बदली एक्ट्रेस की किस्मत Cars : 232 करोड़ की कार खरीद नहीं संकते तो क्या, आंखें तो ठंडी कर सकते हैं Best Show List : तारक मेहता’ या ‘अनुपमा’ कौन सा शो बना मोस्ट लाइक्ड की लिस्ट में नंबर 1