टीवी शो & सीरियलमनोरंजनविडियोज़

Anupama Twist : टीवी सीरियल अनुपमा में आया जबरदस्त ट्विस्ट, यहां देखें पूरा शो।

टीवी सीरियल अनुपमा में फेंस किसी जबरदस्त द्विस्ट का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन मेकर्स कहानी को धीमी रफ्तार से आगे बढ़ा कर ऑडियंस की एक्साइटमेट और ज्यादा बढ़ा रहे हैं। अनुपमा अब अमेरिका में अपने नए सफर की शुरुआत कर चुकी है। किसी इंडियन रेस्टोरेंट में साफ-सफाई का काम मिल गया है। अब यहां से नया सफर शुरू होने वाला है।

Advertisement

नया एपिसोड मज़ेदार होने वाला है। यहां अनुपमा के साथ काम करने वाले लोगों को पता चल गया है कि वीडियो के जरिये खाना सिखाने वाली जोशी जी कोई और नहीं बल्कि उनकी अनुपमा है।

ये बात जब रेस्टोरेंट के ओनर तक पहुंचेगी तो वो अनुपमा को किचन संभालने की ड्यूटी दे देंगे।

इसी बीच अनुज जोशी जी के वीडियो को देख कर हैरान और परेशान है। अनुज को अहसास होता है कि जिस तरह की रेसेपी वीडियो में दिख रही है वो सिर्फ अनुपमा ही बनाती है। हालांकि, छोटी अनु यानी अद्या समझ जाती है कि माँ अनुपमा अब कभी भी पिता की जिंदगी में वापस आ सकती है।

ऐसे में वो श्रुति के लेपटॉप से जोशी बेन यानी अनुपमा की तस्वीर डिलीट कर देती है। वो चाहती है कि पिता अनुज अब जल्दी ही श्रुति से शादी कर ले। वहीं शाह परिवार में वनराज ने डिंपी का जीना मुश्किल किया हुआ है। लेकिन अब वापस तपिश की एंट्री हो गई है।

आने वाले एपिसोड में डिंपी और तपिश की लव स्टोरी की शुरुआत दिखाई जाएगी। खबर ये भी है कि पाखी का किरदार वापस आने वाला है। पाखी ने अधिक को तलाक दे दिया है और अपनी जिंदगी अकेले ही गुजार रही है।

लेकिन अपनी माँ अनुपमा की मदद के लिए एक बार फिर पाखी बापस आएगी। नए द्विस्ट को देखने का इंतजार हो रहा है।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती