शेखपुरा न्यूज़

Ariyari Block: आइसा राज्य सम्मेलन की तैयारी को लेकर की गई बैठक,दर्जनों छात्र–छात्राओं ने आइसा की ली सदस्यता

शेखपुरा, आइसा के जिला सह–संयोजक रणधीर कुमार की अध्यक्षता में अरियरी प्रखंड के महुली बाजार में बैठक की गई। बैठक में आइसा जिला संयोजक रिक्की खान, मो सहजद, राजीव रंजन, आयुष कुमार, गुड़िया कुमारी, विभा कुमारी, मो जिसान, एहसान खान, सुमित कुमार, आदित्य कुमार, सोनू कुमार, सोनम कुमारी सहित दर्जनों अन्य छात्र–छात्रा भाग लिए।

Ariyari Block: आइसा राज्य सम्मेलन की तैयारी को लेकर की गई बैठक,दर्जनों छात्र–छात्राओं ने आइसा की ली सदस्यता
दर्जनों छात्र–छात्राओं ने आइसा की ली सदस्यता

इस अवसर पर आइसा जिला संयोजक रिक्की खान ने बताया कि 23–24 दिसम्बर को आइसा का राज्य सम्मेलन पटना में होना है। जगह जगह विद्यार्थियों की बैठक कर इसकी तैयारी की जा रही है। शेखपुरा जिला से दर्जन भर प्रतिनिधि सम्मेलन में भाग लेने पटना जायेंगे। उन्होंने बताया कि बैठक में विद्यार्थियों के द्वारा अरियरी प्रखंड में कहीं भी एक स्नातक कॉलेज खोलने की मांग सरकार से की गई है।

बैठक में भाग ले रहे छात्र नेताओं ने बताया कि विद्यार्थियों की परीक्षा के लिए किए जाने वाला रजिस्ट्रेशन और फॉर्म भरने में निर्धारित शुल्क से अधिक रुपए माध्यमिक विद्यालयों और कॉलेजों में लिए जाते हैं। इस पर रोक लगानी होगी। नेताओं ने कहा कि परीक्षा के समय प्रैक्टिकल के नाम पर भी मनमानी वसूली किया जाता है।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती