शेखपुरा न्यूज़

Sankalp Vikas Bharat Rath : संकल्प विकसित भारत रथ के आगमन पर ग्रामीणों ने रथ पर सवार लोगो का किया भव्य स्वागत

अरियरी। गुरुवार को प्रखंड अंतर्गत शेखपुरा विधानसभा के कसार पंचायत के कसार गांव में और एफनी पंचायत में हमारा संकल्प विकसित भारत रथ पहुंचा। रथ के आगमन पर ग्रामीणों ने रथ पर सवार लोगो का भव्य स्वागत किया।

संकल्प विकसित भारत रथ के आगमन पर ग्रामीणों ने रथ पर सवार लोगो का किया भव्य स्वागत
फोटो -1 जागरूकता रथ के साथ पहुंचे भाजपा के नेता गण

इस बाबत रथ के साथ पहुंचे भाजपा के जिला उपाध्यक्ष विपिन मंडल ने कहा कि यह रथ हर जगह से होते हुए मोदी सरकार की उपलब्धि और योजनाओं को जन जन तक लोगो के बीच पहुंचाएगी। ताकि आम जनता सारी सरकारी योजनाओं का लाभ ले सके।

इस अवसर पर गांव में ग्रामीणों को संकल्प दिलाया गया । इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष प्रो सुधीर कुमार , जिला उपाध्यक्ष विपिन मंडल सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे। बता दें कि संकल्प विकसित भारत रथ इस प्रखंड के विभिन्न पंचायतों में पिछले कई दिनों से पहुंचकर लोगो को जागरूक कर रहा है।

पिज्जा बर्गर की तरह खाता है जानवरों का कच्चा मांस 10 साल किया बैडमिंटन खिलाड़ी को डेट, दुल्हन बनने को तैयार तापसी? एक्ट्रेस ने बताया सच प्रेग्नेंट है एक्ट्रेस, चलानी सीखी मशीन गन… ली मिलिट्री ट्रेनिंग, वीडियो देख फैंस के छूटे पसीने 200 जिम के मालिक, दिया 30 करोड़ टैक्स, अभी भी कुछ ऐसा है धोनी का जलवा क 25 की अनन्या ने खरीदा पहला घर, अंदर से है आलीशान, गौरी खान ने किया डिजाइन