ताज़ा खबरें

Crime News : घर में नाबालिक लड़की थी अकेली पहले उसके फाड़े कपड़े फिर किया रेप और हो गया फरार पुलिस ने किया गिरफ्तार

रिश्ते में ही जान पहचान के एक व्यक्ति ने नाबालिक बच्ची को डरा धमका कर उसके साथ रेप किया और फिर फरार हो गया.आरोपी को ज्वालापुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. कोतवाली प्रभारी विजय सिंह ने बताया कि महिला ने केस भी दर्ज करवाया है। घर में नाबालिक लड़की को अकेला देखकर युवक ने दरिंदगी की। पहले वह घर में घुस गया और नाबालिग के कपड़े फाड़े और फिर उसका रेप भी किया। नाबालिक के साथ गंदा काम करने के बाद आरोपी वहां से भाग गया जिसके बाद उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

यह पूरा मामला हरिद्वार जिले का है।पहले तो इस परिचित व्यक्ति ने नाबालिक को डराया धमकाया। इसके बाद उसने नाबालिक के साथ रेप किया और भाग गया अब पुलिस ने इस मामले में व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। कोतवाली प्रभारी विजय सिंह ने बताया कि अक्टूबर माह में महिला ने मुकदमा दर्ज किया है और उसने यह भी बताया कि उसके परिचित जाबिर पुत्र मुस्तकीम निवासी गांव बहादुरपुर जाट पथरी ने उसकी नाबालिक पुत्री के साथ घर में घुसकर छेड़छाड़ की। उसकी बेटी को अकेला पाकर आरोपी ने पहले उसके कपड़े फाड़ दिए। पुलिस ने लकड़ी के कारोबार से जुड़े आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

पुलिस ने पीड़ित नाबालिक कोर्ट में बयान भी दर्ज कराए हैं और उसने अपने साथ में बलात्कार के बारे में जानकारी भी दी है। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि मामले में धाराओं में बढ़ोतरी भी हो सकती है और जल्दी ही जाबिर को कोर्ट में पेश किया जाएगा ।बताया जा रहा है कि आरोपी पीड़िता के परिवार से है और जान पहचान का ही है और उसका पीड़िता के घर आना जाना भी है।

पिज्जा बर्गर की तरह खाता है जानवरों का कच्चा मांस 10 साल किया बैडमिंटन खिलाड़ी को डेट, दुल्हन बनने को तैयार तापसी? एक्ट्रेस ने बताया सच प्रेग्नेंट है एक्ट्रेस, चलानी सीखी मशीन गन… ली मिलिट्री ट्रेनिंग, वीडियो देख फैंस के छूटे पसीने 200 जिम के मालिक, दिया 30 करोड़ टैक्स, अभी भी कुछ ऐसा है धोनी का जलवा क 25 की अनन्या ने खरीदा पहला घर, अंदर से है आलीशान, गौरी खान ने किया डिजाइन