शेखपुरा न्यूज़

District Court: प्रेमिका और मंगेतर से युवक ने रचाई शादी, हो हंगामे के बाद पुलिस युवक और युवती को ले गई अपने साथ

शेखपुरा। शहर के कचहरी परिसर में एक अजीब मामला सामने आया। इसमें एक युवक के द्वारा प्रेमिका और मंगेतर दोनों से शादी रचा लेने का मामला सामने आया । कचहरी परिसर में जमकर हंगामा होने लगा । युवक के साथ मारपीट होने लगी तो नगर थाना पुलिस को हस्तक्षेप करना पड़ा । पुलिस युवक को हिरासत में लेकर थाने लेकर चली गई। दरअसल, यह पूरा मामला बरबीघा प्रखंड के जयरामपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत बढनपुरा गांव से जुड़ा हुआ है। यहां के अवधेश पासवान के पुत्र दीपक कुमार ने दो-दो शादियां कर ली । कहा कि दोनों को साथ रखेंगे।

District Court: प्रेमिका और मंगेतर से युवक ने रचाई शादी, हो हंगामे के बाद पुलिस युवक और युवती को ले गई अपने साथ
प्रेमिका और मंगेतर से युवक ने रचाई शादी

बताया जा रहा है कि ट्यूटर का काम कर रहे दीपक कुमार का प्रेम प्रसंग पहले से ही बरबीघा के ही सामस गांव की रहने वाली युवती कुसुम कुमारी के साथ चल रहा था । इस बीच दीपक की शादी पटना जिले के बेलछी थाना के लक्ष्मीपुर निवासी काजल से तय हो गई । डेढ़ लाख रुपये उसके लिए दहेज भी दिया गया और शादी की रस्म शुरू हो गई।हल्दी के रस्म के दिन जब प्रेमिका कुसुम को दीपक के शादी के बारे में जानकारी मिली तो वह उसके घर में पहुंच गई और जमकर हंगामा करने लगी।

बताया कि उसके साथ दीपक का प्रेम प्रसंग है। परिवार वालों को जब यह बात मालूम हुई तो गांव वालों के सहयोग से गांव के मंदिर में ही दीपक की शादी प्रेमिका से करा दी गई। मंगेतर को भी लगा पता तो दीपक से शादी करने पर आई ।इधर, पटना जिले के लक्ष्मीपुर निवासी मंगेतर काजल को जब दीपक के शादी की जानकारी मिली तब उसने भी दीपक से ही शादी करने का निश्चय कर लिया। उधर, दीपक बरबीघा बाजार गया और उधर उसकी मंगेतर भी आ गई और मंगेतर उसे लेकर शेखपुरा कोर्ट लेकर चला गया।

नोटरी में जाकर दोनों ने शादी कर ली। इसके बाद लड़की के पक्ष से भी लोग आए और लड़का के पक्ष से भी लोग कचहरी पहुंचे । दोनों परिवार के लोग आपस में भिड़ गए। काजल के भाई ने लड़का आरोप लगाया कि दहेज लेने के बाद भी तुमने शादी कैसे कर ली। इसको लेकर हंगामा होता रहा । फिर पुलिस का हस्तक्षेप हुआ और पुलिस लड़का लड़की को लेकर थाना चली गई। इधर, वहां मौजूद भीड़ में दीपक ने कहा कि वह दोनों पत्नी को अपने साथ रखेंगी।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती