Barbigha newsशेखपुरा न्यूज़

Barbigha news: आशीर्वाद गोल्ड लोन बैंक से दिनदहाड़े में 2 करोड़ के सोने और 2 लाख रुपए की नकदी की लूट, 6 की संख्या में चेहरे पर मास्क लगाए बदमाश बैंक में घुसे

शेखपुरा। सोमवार के अपराहन जिले के बरबीघा नगर स्थित आशीर्वाद गोल्ड लोन बैंक में घुसकर 6 की संख्या में सशस्त्र अपराधियों ने बैंक लूट की घटना को अंजाम दिया। लगभग 20 मिनट तक बैंक में हथियार के नोक पर लूट की घटना को अंजाम दिया। बैंक के लॉकर में ग्राहकों के रखे गए जेवरात को लूट कर ले गए।

आशीर्वाद गोल्ड लोन बैंक से दिनदहाड़े में 2 करोड़ के सोने और 2 लाख रुपए की नकदी की लूट
2 करोड़ के सोने और 2 लाख रुपए की नकदी की लूट

हथियारों के नोक पर 20 मिनट तक मचाई लूटपाट

इस बाबत बैंक के सहायक प्रबंधक विकास कुमार ने बताया कि लॉकर में पांच किलो लगभग सोने के जेवरात थे।जिसकी कीमत 2 करोड रुपए बताई जा रही है । इस बाबत सहायक बैंक प्रबंधक ने बताया कि सभी ग्राहक बनकर बैंक में प्रवेश किया और गोल्ड लोन लेने के लिए बैंक के कर्मचारियों से बात करने लगे। तभी हथियार के बल पर सभी बैंक कर्मी को बंधक बनाकर लूट के इस घटना को अंजाम दिया गया है। सभी अपराधी अपने चेहरे पर मास्क लगाए हुए थे। वे लोग बैंक के अंदर तोड़फोड़ भी किया।

सूत्रों ने बताया कि बैंक का मुख्य प्रबंधक कृष्ण मुरारी अवकाश पर आज है।उधर, इस घटना की सूचना पुलिस को मिलने पर बरबीघा थाना के थाना अध्यक्ष सुनील दत्त के नेतृत्व में पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन कर रही है।थाना अध्यक्ष ने बताया कि पुलिस को सूचना मिलने पर पुलिस तत्काल बैंक पहुंची है और मामले की छानबीन करते हुए अपराधियों के घर पकड़ का प्रयास शुरू कर दिया गया है। इस घटना की सूचना मिलने के बाद एसडीपीओ अरविंद कुमार सिन्हा भी घटना स्थल पर पहुंचकर बैंक कर्मियों से पूछताछ कर रहे है। उधर इस दिन दहाड़े बैंक लूट की घटना के बाद शहर में दहशत का माहौल कायम हो गया है।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती