शेखपुरा न्यूज़

voter list purification : अरियरी प्रखंड कार्यालय के सभागार में तथा अम्बेदकर भवन चेवाड़ा में सभी बी॰एल॰ओ॰ के साथ मतदाता शुद्धिकरण को लेकर समीक्षा

शेखपुरा। सोमवार को निर्वाचक निबंधन पदाधिकारी 169-शेखपुरा सह-अनुमंडल पदाधिकारी द्वारा अरियरी प्रखंड कार्यालय के सभागार में तथा अम्बेदकर भवन चेवाड़ा में सभी बी॰एल॰ओ॰ के साथ मतदाता शुद्धिकरण को लेकर समीक्षा की गई। निर्वाचन आयोग से प्राप्त दोहरी प्रविष्टि आदि अन्य त्रुटियों को दूर करने के लिए सभी बीएलओ को निदेश दिया गया।

अरियरी प्रखंड कार्यालय के सभागार में तथा अम्बेदकर भवन चेवाड़ा में सभी बी॰एल॰ओ॰ के साथ मतदाता शुद्धिकरण को लेकर समीक्षा
बी॰एल॰ओ॰ के साथ मतदाता शुद्धिकरण को लेकर समीक्षा

ज्ञातव्य हो कि निर्वाचन आयोग द्वारा आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर नये एवं छुटे मतदाताओं का नाम जोड़ने एवं दोहरीकरण प्रविष्टि को हटाने को लेकर अभियान चलाया गया था। जिसके तहत मतदाता सूची में एक ही व्यक्ति का दो जगह नाम होने अथवा मतदाता के फोटो में एकरूपता को लेकर सूची उपलब्ध कराई गई थीं। जिसका सत्यापन बीएलओ के माध्यम से किया जाना था।

इसी को लेकर आज कैंप लगाकर सत्यापन का कार्य कराया गया ताकि मतदाता सूची त्रुटिरहित हो।वही दूसरी ओर निर्वाचक निबंधन पदाधिकारी 170 बरबीघा-सह-भूमि सुधार उप समाहर्ता द्वारा चेवाड़ा एवं बरबीघा प्रखंड और शेखोपुरसराय में भी मतदाता सूची शुद्धिकरण का कार्य शिविर आयोजित कर की गई। इस अवसर पर सभी संबंधित सहायक निर्वाचक निबंधन पदाधिकारी, सभी बीएलओ आदि उपस्थित थें।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती