शेखपुरा न्यूज़

Barbigha news: राज्यसभा के उपसभापति ने बरबीघा स्थित प्लस टू उच्च विद्यालय के शिक्षक के लेखनीय कार्यों की प्रशंसा की

शेखपुरा। राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश ने बरबीघा स्थित प्लस टू उच्च विद्यालय के शिक्षक लेखक सुखेदू मोहन के लेखनीय कार्यों की जमकर प्रशंसा की है। उपसभापति द्वारा सुखेंदु मोहन को दिए गए धन्यवाद पत्र में उन्होंने उनकी प्रकाशित पुस्तक महान हस्तियों के अंतिम पल की जमकर प्रशंसा की है। उन्होंने सुखेंदु मोहन को बताया कि उनकी रुचि महापुरुषों के आखिरी दिनों के बारे में जानने की जिज्ञाशा पत्रकारता के आरंभिक काल से ही थी।

Barbigha news: राज्यसभा के उपसभापति ने बरबीघा स्थित प्लस टू उच्च विद्यालय के शिक्षक के लेखनीय कार्यों की प्रशंसा की
शिक्षक के लेखनीय कार्य की प्रशंसा की

सुखेदू मोहन के कहने पर उन्होंने राजकमल प्रकाशन से वह पुस्तक मंगाई और पूरा पढ़ने के बाद उनकी प्रशंसा की। सुखेंदु मोहन के पत्रकारता से जुड़े रहने और राष्ट्रकवि दिनकर द्वारा पोषित उच्च विद्यालय में इतिहास के अध्यापक रहने पर भी उन्हें बधाई दिया है। हरिवंश ने बताया कि खुद के काम के प्रति समर्पण और आपकी लगन विद्यार्थियों को जीवन समरकर ज्ञान की दुनिया में योग्य बना सकती है।

उपसभापति द्वारा प्राप्त प्रशंसा के बाद सुखेंदु मोहन को जिले के साहित्यकारों द्वारा बधाई देने का पता लग गया है। गौतलब है कि सुख हिंदू मोहन प्रारंभिक काल से ही नियमित लेखन में जुड़े रहे हैं। कलाम के सिपाही सुखे दू गंभीर साहित्य के अलावा हस व्यंग्य और आध्यात्मिक विषयों पर भी देश के विभिन्न पत्र पत्रिकाओं में लेखन कर रहे हैं।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती