शेखपुरा न्यूज़

Bihar State Bar Council:बिहार राज्य बार काउंसिल के 25 सदस्यों के निर्वाचन को लेकर आयोजित मतदान शांतिपूर्ण संपन्न

शेखपुरा। बिहार राज्य बार काउंसिल के 25 सदस्यों के निर्वाचन को लेकर आयोजित मतदान बुधवार को शांतिपूर्ण संपन्न हो गया। यहां 96% अधिवक्ताओं ने मतदान किया। शांतिपूर्ण और सौहार्दपूर्ण वातावरण में मतदान समाप्ति के बाद सीलबंद मतपेटी पटना भेज दिया गया।

Bihar State Bar Council:बिहार राज्य बार काउंसिल के 25 सदस्यों के निर्वाचन को लेकर आयोजित मतदान शांतिपूर्ण संपन्न
बिहार वार कौंसिल के चुनाव को लेकर मतदान सम्पन्न

इस महत्वपूर्ण चुनाव को लेकर यहां 278 अधिवक्ताओं को मतदान करना था। जिसमें से 266 में बारी-बारी से अपना वोट डाला इस चुनाव को लेकर बिहार राज्य बार काउंसिल द्वारा यहां के जिला विधिज्ञ संघ के अध्यक्ष विनोद कुमार सिंह को पीठासीन पदाधिकारी नियुक्त किया गया था। इसके अलावा पटना उच्च न्यायालय के अधिवक्ता राम विनय प्रसाद सिंह और रामप्रवेश कुमार को पोलिंग पार्टी के रूप में यहां भेजा गया था।

इस संबंध में जानकारी देते हुए पीठासीन पदाधिकारी ने बताया कि बिहार राज्य बार काउंसिल के 25 सदस्यों के निर्वाचन के लिए पूरे राज्य की तरह यहां भी मतदान आयोजित किया गया। इस चुनाव में राज्य भर के 157 अधिवक्ता किस्मत आजमा रहे हैं। इस मतदान में वरीयता के आधार पर एक मतदाता को कम से कम पांच और अधिकतम 25 मत देने की सुविधा प्राप्त थी। मतदान को लेकर यहां सवेरे से ही सरगर्मियां तेज देखी जा रही थी। इस चुनाव को लेकर पुलिस बल की व्यवस्था की गई थी।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती