शेखपुरा न्यूज़

Sheikhpura weather: शुरू हो गया कोहरे कहर, वाहन चालक परेशान

शेखपुरा ।दिसंबर के अंतिम सप्ताह में कोहरे का कहर देखने को मिल रहा। सड़कों पर छाए कोहरे की वजह से वाहनों के आपस में टकराने की घटनाएं बढ़ रही है। ऐसे में लोगों की जान भी जा रही है ।शुक्रवार की सुबह शेखपुरा, बरबीघा रोड में गायत्री मंदिर के पास एक हाईवा ट्रक और एक सामान्य ट्रक आपस में टकरा गए। जिससे दोनों पर सवार चालक गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जख्मी चालकों को वाहन मालिकों के द्वारा निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया।

Sheikhpura weather: शुरू हो गया कोहरे कहर, वाहन चालक परेशान
कोहरे का असर

इस संबंध में मिली जानकारी में बताया गया कि यह हादसा सोमवार के सुबह-सुबह कोहरे की वजह से हुआ है। बता दें कि सड़क परिवहन मंत्रालय की ओर से कोहरे की वजह से होने वाले सड़क हादसा का जो रिपोर्ट 2022 में जारी किया गया उसके अनुसार 14583 लोगों की जान कोहरे की वजह से हुए सड़क दुर्घटना में चली गई। विशेषज्ञ बताते हैं की बाइक सवार के लिए भी कोहरा का मौसम और खतरनाक होता है । 2022 में 75 हजार बाइक सवार की मौत सड़क दुर्घटना में हुई है। इसमें से बड़ी संख्या कोहरा का है।यह भी बताया जाता है कि 2022 में सड़क हादसों में 1.7 लाख लोगों की जान चली गई।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती