दुनिया की खबरें

Honey Trap : पहले हुआ ऑनलाइन प्यार,फिर लड़की ने किया स्क्रीन रिकॉर्डिंग, लूटे लड़के से 70 लाख रुपये

UP News : यूपी के एक लड़के को ऑनलाइन एक लड़की मिली इसके बाद उसे लड़की ने लड़के को 70 लाख रुपए का चूना लगा दिया।लड़की ने वीडियो कॉल किया और फिर स्क्रीन रिकॉर्डिंग कर ली इसके बाद उसने लड़के को ब्लैकमेल किया और उससे शादी कर ली और फिर इसके बाद उसे 70 लाख रुपए भी लूटे। जानिए क्या है पूरी सच्चाईसेवा के लांसनायक ने मैट्रिमोनियल साइट पर हनी ट्रैप के जरिए ब्लैकमेल करने और 70 लाख रुपए हड़पने पर एक लड़की पर आरोप लगाया है। बताया जा रहा है कि पहले वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी देकर उस युवती ने शादी कर ली इसके बाद युवती उसके नगदी और जेवर लेकर अपने मायके चली गई। इसके बाद उसने 50 लाख रुपए की रकम भी मांगी। विरोध करने पर घरेलू हिंसा की शिकायत की जा रही है।

अब इस मामले में जांच चल रही है।मेरठ के लावड़ रोड सोफीपुर स्थित कॉलोनी निवासी युवक सेना में लांसनायक है और वर्तमान में लद्दाख में तैनाती है। लांसनायक बुधवार को एसएसपी कार्यालय पहुंचे और एसपी देहात कमलेश बहादुर से मुलाकात की। उन्होंने बताया कि 10 अप्रैल 2019 में उन्होंने मैट्रिमोनियल साइट पर अपनी एक प्रोफाइल शादी के लिए बनाई थी। इस वेबसाइट के माध्यम से मोदी नगर निवासी एक युवती भारती से उनकी मुलाकात हुई। फोन पर पहले बातचीत हुई और वीडियो कॉल भी होने लगी।लांसनायक का कहना है कि भारती ने उन्हें हनी ट्रैप में फंसा कर उनके अश्लील वीडियो रिकॉर्ड कर लिए। इसके बाद उसने इन वीडियो को वायरल करने की धमकी दी और उस पर शादी का दबाव बनाया। 20 अक्टूबर 2020 को दोनों ने होटल रॉयल में परिवार वालों की मौजूदगी में शादी कर ली।


लांसनायक ने बताया कि उनकी तैनाती जम्मू कश्मीर में है तो पत्नी भारती ने देहरादून में 225 मीटर के दो प्लॉट विकासनगर देहरादून में 35 लाख रुपये में खरीदे। यह दोनों प्लॉट भारती ने लांस नायक की सैलरी पर लिए। यह प्लाट भारती ने अपने नाम लिए।इसके अलावा उसने 20 लाख रुपए कैश और बाकी का सामान लेकर 5 मई 2023 को देहरादून लेकर चली गई और उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी।भारती ने देहरादून में घरेलू हिंसा की फर्जी शिकायत भी दर्ज कराई और अपनी शिकायत को वापस लेने के लिए 50 लाख रुपए की मांग की। लांसनायक का आरोप है कि भारती लगातार परिवार पर मुकदमा दर्ज करने और जेल भिजवाने की धमकी दे रही है। ब्लैकमेल करते हुए उसने 50 लाख रुपए भी मांगे हैं। यह भी धमकी दी जा रही है कि वह मुकदमे में फंसा कर उनकी नौकरी छुड़वा देगी और उनके तमाम वीडियो और फोटोस को भी वायरल कर देगी।एसपी कमलेश बहादुर के अनुसार लांसनायक ने गंभीर आरोप लगाकर शिकायत की है। इस मामले में कुछ रिकार्डिंग और बैंक स्टेटमेंट भी दिए गए हैं। इस मामले में जांच के लिए सीओ दौराला को आदेश दिया गया है।

पिज्जा बर्गर की तरह खाता है जानवरों का कच्चा मांस 10 साल किया बैडमिंटन खिलाड़ी को डेट, दुल्हन बनने को तैयार तापसी? एक्ट्रेस ने बताया सच प्रेग्नेंट है एक्ट्रेस, चलानी सीखी मशीन गन… ली मिलिट्री ट्रेनिंग, वीडियो देख फैंस के छूटे पसीने 200 जिम के मालिक, दिया 30 करोड़ टैक्स, अभी भी कुछ ऐसा है धोनी का जलवा क 25 की अनन्या ने खरीदा पहला घर, अंदर से है आलीशान, गौरी खान ने किया डिजाइन