Barbigha newsशेखपुरा न्यूज़

अज्ञात चोरों द्वारा दिनदहाड़े 10 लाख रुपए के जेवरात की चोरी, अज्ञात के विरुद्ध थाने में प्राथमिकी दर्ज

बरबीघा। बरबीघा नगर क्षेत्र के शिवपुरी मौहल्ला स्थित एक मकान के एक फ्लैट का ताला खोलकर अज्ञात चोरों द्वारा 10 लाख रुपए मूल्य के कीमती सोने और चांदी के जेवरातों को चुरा लिये जाने का मामला प्रकाश में आया है। इस घटना को चोरों ने गत 8 दिसंबर को दिन दहाड़े अंजाम दिया।

अज्ञात चोरों द्वारा दिनदहाड़े 10 लाख रुपए के जेवरात की चोरी, अज्ञात के विरुद्ध थाने में प्राथमिकी दर्ज
अज्ञात के विरुद्ध थाने में प्राथमिकी दर्ज

घटना की भनक पीड़िता और नालंदा जिले के सारे थाना क्षेत्र अंतर्गत बेनार स्थित दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक शाखा में कार्यरत कलर्क ईशा झा को बैंक की ड्यूटी खत्म होने के बाद अपना किराए के फ्लैट में शाम को आने पर लगी। ड्यूटी खत्म होने के बाद देर शाम डेरा वापस लौटने पर फ्लैट के दरवाजे का ताला खुला पाया। साथ ही कमरे अंदर रखे ट्रॉली बैग में रखे लाखों रुपए के जेवरात को गायब पाया।

शक की सुई मकान में रह रहे लोगो के ऊपर

घटना के संबंध में पीड़िता द्वारा स्थानीय बरबीघा थाना में एक प्राथमिकी अज्ञात के विरुद्ध दर्ज कराई गई है। दिनदहाड़े वैसे मकान जिसमे 5 अन्य किरायेदार रहते है,में भीषण चोरी की इस घटना के बारे में सुनकर लोग हतप्रभ है। शंका की सुई मकान में ही रह रहे लोगो के ऊपर जा रही है। पीड़ित महिला बैंक कर्मी काफी मायूस और परेशान नजर आ रही है।पीड़िता ने पुलिस प्रशासन से घटना के उद्भेदन हेतु फिंगर प्रिंट विशेषज्ञ की टीम और मोबाइल लोकेशन के आधार पर कराने की गुहार लगाई है।

इस बाबत थाना अध्यक्ष सह पुलिस इंस्पेक्टर सुनील दत्त ने बताया कि घटना के संबंध में अज्ञात के विरुद्ध एक प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। उन्होंने बताया कि बैंककर्मी अकेले अपने फ्लैट में रहती थी। घटना के दिन हर दिनों की भांति कमरे में ताला जड़कर ड्यूटी करने बैंक चली गई थी। शाम में ड्यूटी बाद लौटने के बाद कमरे के दरवाजे का ताला खुला पाया। साथ ही जेवरातों को बैग से गायब पाया।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती