शेखपुरा न्यूज़

Korma thana: बिजली खंभे पर चढ़कर तार जोड़ने के दौरान 32 वर्षीय बिजली मिस्त्री की मौत

मिस्त्री की मौत के बाद उसकी झुलसी हुई लाश कई घंटों तक बिजली के खंभे और तार में फंसकर लटकता रहा।काम कर रहे अन्य मजदूर और ठेकेदार हुए चंपत हो गए। घटना की सूचना मिलने के बाद कोरमा थाना अध्यक्ष आयुष कुमार के नेतृत्व में पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंचे। घटना के लगभग 2 घंटे बाद बिजली तार से लटके मृतक के झुलसे शव को नीचे उतारा गया। साथ ही पुलिस उसे जब्त कर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल शेखपुरा भेज दी।

Korma thana: बिजली खंभे पर चढ़कर तार जोड़ने के दौरान 32 वर्षीय बिजली मिस्त्री की मौत
बिजली मजदूर की खंभे पर ही झुलसकर हुई मौत

मृतक की पहचान अरियरी थाना क्षेत्र के करकी गांव निवासी चानारिक पासवान के पुत्र प्रहलाद पासवान के रूप में हुई। मृतक पिछले कुछ वर्षों से बिजली कंपनी के ठेकेदार के अंदर मजदूरी किया करता था। अन्य बिजली मजदूरों के साथ वह आज गगौर गांव के खंधा में बिजली तार बिछाने का कार्य कर रहा था।शाम में वह 11 हजार वोल्ट क्षमता वाले विधुत तार को जोड़ने खंभा पर चढ़ा था। उसी दौरान कटारी फीडर से विधुत सेवा चालू कर दिए जाने के कारण युवक की मौत बिजली खंभे पर ही जंपर जोड़ते झुलसकर हो गई।

मृतक मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण किया करता था। युवक की मौत के बाद परिवार में विधवा और 3 छोटी छोटी बच्चियों रह गई। घटना की खबर सुनते ही परिवार के बीच कोहराम मच गया। घटना के बाद घटनास्थल पर भारी भीड़ जमा हो गई है। थाना अध्यक्ष ने बताया कि पुलिस शव को जब्त कर पोस्टमार्टम हेतु भेज दी है।

Advertisement
कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती