ताज़ा खबरें

Lucknow Gangrape News : एक बार फिर से शर्मसार हुई यूपी की राजधानी लखनऊ, गैंग रेप की घटना आई सामने, आरोपियों ने दोस्ती कर लूटी आबरू

आजकल देश में गैंगरेप के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं.वहीं अब एक नया मामला यूपी की राजधानी लखनऊ से सामने आ रहा है। पीड़ित ने बताया कि तीन लोगों ने पहले उसे जान पहचान बनाई और फिर उसके साथ धोखे से उसका रेप किया। इसके बाद लखनऊ पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। लखनऊ में युवती के साथ हुई गैंग रेप की वारदात का मामला सामने आ रहा है जहां बताया जा रहा है कि पीड़ित लड़की किंग जॉर्ज मेडिकल कॉलेज से अपना इलाज कर रही थी।केजीएमयू आने के दौरान जब वह बाहर चाय का स्टॉल लगाने वाले सत्यम के पास गई जहां उसकी सत्यम से जान पहचान हुई।

पीड़िता का आरोप है कि मोबाइल चार्जिंग के बहाने से उसे आरोपियों ने बुलाया और गाड़ी में गैंगरेप किया गैंग रेप के तीनों आरोपियों सत्यम,असलम,सुहेल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। रेप की घटना को अंजाम देने के बाद पॉलिटेक्निक चौराहे पर युवती को आरोपियों ने छोड़ दिया था।

लखनऊ पुलिस का कहना है की शिकायत मिलते ही इस मामले पर कड़ी कार्यवाही की गई।आरोपियों को तुरंत पकड़ लिया गया और तीनों आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है।पीड़िता की शिकायत के अनुसार अब यह जांच पड़ताल की जा रही है कि यह आरोपी पहले से पीड़िता को जानते थे या नहीं। लखनऊ पुलिस लगातार इस तरह की घटनाओं को रोकने में डटी हुई है।लखनऊ पुलिस का यह भी कहना है कि इस तरह की घटना से लोगों के मन में किसी भी तरीके का खौफ न आए इसका भी लखनऊ पुलिस पूरा ध्यान रख रही है।

पुलिस का कहना है कि इस मामले में अब और ज्यादा कड़ी कार्रवाई की जा रही है। वजीरगंज पुलिस ने बेहद कम समय में आरोपियों को पकड़ लिया है। अब इन आरोपियों के इतिहास को भी खंगाला जा रहा है और यह भी देखा जा रहा है कि उनका इसके पहले तो किसी तरह के अपराध से कोई लेना देना तो नहीं है।अगर आरोपियों के संबंध में कोई और जानकारी नहीं मिली तो इस केस को धाराओं के तहत दर्ज किया जाएगा। लखनऊ पुलिस की अपील भी है कि लड़कियां किसी अनजान के कहे पर कहीं ना जाएं. हालांकि हम 24 घंटे अपराध पर लगाम लगाने में जुटे हुए हैं.

पिज्जा बर्गर की तरह खाता है जानवरों का कच्चा मांस 10 साल किया बैडमिंटन खिलाड़ी को डेट, दुल्हन बनने को तैयार तापसी? एक्ट्रेस ने बताया सच प्रेग्नेंट है एक्ट्रेस, चलानी सीखी मशीन गन… ली मिलिट्री ट्रेनिंग, वीडियो देख फैंस के छूटे पसीने 200 जिम के मालिक, दिया 30 करोड़ टैक्स, अभी भी कुछ ऐसा है धोनी का जलवा क 25 की अनन्या ने खरीदा पहला घर, अंदर से है आलीशान, गौरी खान ने किया डिजाइन