शेखपुरा न्यूज़

घर के अंदर घुसकर नकाबपोस बदमाशों ने हथौड़ी से वार कर मां -बेटा को किया घायल

शेखपुरा। रविवार को शहर के लालबाग मौहल्ला स्थित एक घर के पिछले दरवाजे से घर के अंदर घुसकर नकाबपोस बदमाशों ने एक 50 वर्षीय महिला और उसके 28 वर्षीय पुत्र के ऊपर जानलेवा हमला कर दोनो के सिर पर हथौड़ी से वार कर बुरी तरह घायल कर दिया। साथ ही घटना को अंजाम देने के बाद निकल भागे। घटना के दौरान महिला बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ी। जबकि खून से लथपथ पुत्र ने फौरन घटना की सूचना 112 नंबर डायल कर पुलिस को दी।

घर के अंदर घुसकर नकाबपोस बदमाशों ने हथौड़ी से वार कर मां -बेटा को किया घायल
हथौड़ी से वार कर मां -बेटा को किया घायल

सूचना मिलते ही एएसआई भरत प्रसाद यादव के नेतृत्व में नगर थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर बेहोशी की अवस्था में मां और बेटे को इलाज हेतु सदर अस्पताल पहुंचाई। जहां घायलों की पहचान भरत साव की पत्नी ललिता देवी और उसके पुत्र राहुल कुमार के रूप में की गई। घायल महिला की हालत गंभीर रहने के कारण उसे अस्पताल के चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार बाद हायर सेंटर पावापुरी रेफर कर दिया। घायल महिला की हालत नाजुक बताई गई है।

घटना के संबंध में घायल युवक ने बताया कि घर में उसकी मां किचेन में खाना बना रही थी और मैं भी घर में ही था।तभी घर के पिछले दरवाजे से अपराधी गण घुसकर घटना को अंजाम दिया। उसने कहा कि उसके नाना को संतान के रूप में एकमात्र बेटी मेरी मां ही थी। इसलिए उन्होंने सारा संपत्ति मेरे मां के नाम कर दिया था। जिसे उसके चचेरे मामा गण और उनके पुत्र गण हड़पना चाहते हैं। युवक ने आशंका जाहिर की नकाबपोस अपराधियों में उसके चचेरे मामा के पुत्र गण ही थे। इस बाबत नगर थाना अध्यक्ष सह पुलिस निरीक्षक विनोद राम ने बताया कि घटना के संबंध में लिखित शिकायत मिलते ही स्थानीय थाना में एक प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती