शेखपुरा न्यूज़

जे प्रियदर्शनी की अध्यक्षता में आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर विभिन्न तैयारियों के संबंध में संबंधित पदाधिकारी के साथ बैठक

शेखपुरा। शुक्रवार को जिला पदाधिकारी जे प्रियदर्शनी की अध्यक्षता में आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर विभिन्न तैयारियों के संबंध में संबंधित पदाधिकारी के साथ बैठक की गई। सर्वप्रथम उनके द्वारा 28-29 अक्टुबर को चलाये गये विशेष अभियान दिवस के संबंध में कुल कितने नए मतदाता का नाम जोड़ा गया। आदि की समीक्षा कर निर्वाचक निबंधन पदाधिकारी, शेखपुरा एवं बरबीघा से जानकारी ली गई।

जे प्रियदर्शनी की अध्यक्षता में आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर विभिन्न तैयारियों के संबंध में संबंधित पदाधिकारी के साथ बैठक
लोक सभा चुनाव की तैयारियों को लेकर बैठक

इसके अतिरिक्त ऑनलाईन या ऑफलाईन के माध्यम से प्राप्त प्रपत्र 06, 07 एवं 08 के निष्पादन की स्थिति की भी समीक्षा उनके द्वारा की गई। उप निर्वाचन पदाधिकारी को स्वीप के अंतर्गत नये मतदाताओं का नाम जोड़ने या विलोपित करने अथवा निर्वाचकों के विशिष्टियों में संशोधन, पता बदलने एवं ईपिक संबंधी संशोधन हेतु मुख्य स्थलों पर फलैक्स, बैनर, नुक्कड़ नाटक ,विशेष वाहन से प्रचार प्रसार करने , केवाईपी केंद्रों एवं विभिन्न विद्यालयों जाकर जागरूकता अभियान चलाने आदि के माध्यम से अधिक-अधिक प्रचार-प्रसार करने को कहा गया है।

इसके अलावा शेखपुरा जिले के दोनों निर्वाचक निबंधन पदाधिकारी को बी॰एल॰ओ॰ के साथ नियमित अंतराल पर बैठक करने का निदेश भी दिया गया है। उन्होंने दोनो निर्वाचक निबंधन पदाधिकारी को बी॰एल॰ओ॰ से समन्वय स्थापित कर नए मतदाताओं का नाम जोड़ने के लिए घर-घर अभियान चलाने का निर्देश भी दिया है।

Prateik Babbar Birthday : प्रतीक बब्बर आज मना रहे अपना जन्मदिन, जानें कैसा रहा उनका बॉलिवुड का सफर Yami Gautam Birthday : कभी IAS बनना चाहती थीं Yami Gautam, फिर एक विज्ञापन ने ऐसे बदली एक्ट्रेस की किस्मत Cars : 232 करोड़ की कार खरीद नहीं संकते तो क्या, आंखें तो ठंडी कर सकते हैं Best Show List : तारक मेहता’ या ‘अनुपमा’ कौन सा शो बना मोस्ट लाइक्ड की लिस्ट में नंबर 1 Mughal History : मुगल इतिहास की इन 3 रानियों की खूबसूरती का कायल था पूरा जमाना