शेखपुरा न्यूज़

डीएम की अध्यक्षता में प्रखंड के बेलाव पंचायत में जन-संवाद कार्यक्रम आयोजित

शेखोपुरसराय। सोमवार को प्रखंड के बेलाव पंचायत में जन-संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसकी अध्यक्षता डीएम जे प्रियदर्शनी ने की। आरम्भ में सभी विभागों के विभागाध्यक्ष द्वारा अपने-अपने विभाग अंतर्गत संचालित सरकार की विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं के बारे में बारी-बारी से आमलोगों को बताया गया।

डीएम की अध्यक्षता में प्रखंड के बेलाव पंचायत में जन-संवाद कार्यक्रम आयोजित
बेलाव में जन संवाद कार्यक्रम आयोजित

पदाधिकारियों द्वारा उपस्थित लोगों से यह जानकारी प्राप्त की गई कि योजना की जानकारी उन्हे है अथवा नही, अगर है तो क्या वे योजना का लाभ ले रहे हैं,अगर नही तो उन्हे क्या समस्या आ रही है। साथ ही जिन लोगों के द्वारा योजनाओं का लाभ लिया जा रहा है उनसे योजना को और बेहतर बनाने हेतु सुझाब भी प्राप्त किया गया।डीएम के साथ साथ सभी उपस्थित पदाधिकारियों द्वारा आम जन के मध्य में जाकर लोगों से सीधा संवाद कर उनकी परेशानियों को जाना गाया एवं इसके शीघ्र निष्पादन का भरोसा भी दिलाया गया।

आज के जनसंवाद कार्यक्रम में बिहार सरकार के सात निश्चय कार्यक्रम के तहत संचालित योजना कुशल युवा कार्यक्रम के अंतर्गत कंप्यूटर दक्षता प्राप्त छात्राओं के बीच प्रमाण पत्र का वितरण जिला पदाधिकारी द्वारा कर सभी उपस्थित लोगो से भी इसे प्रेरणा लेकर आगे बढ़ाने की अपील की गई। जन-संवाद कार्यक्रम में जिला एवं प्रखंड स्तरीय सभी पदाधिकारियों के साथ-साथ जनप्रतिनिधिगण एवं बड़ी संख्या में आम जनता आदि उपस्थित थे।

Advertisement
कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती