शेखपुरा न्यूज़

राज्य स्तरीय विद्यालय एथलेटिक्स प्रतियोगिता में संत मेरिस के छात्रों ने किया शानदार प्रदर्शन

बरबीघा ।संस्कृति एवं युवा विभाग द्वारा पटना में आयोजित राजा स्तरीय विद्यालय बालिका एथलेटिक्स प्रतियोगिता में अंडर 14 आयु वर्ग में 80 मीटर बाधा दौड़ में संत मेरिस की अनमोल कुमारी ने शानदार प्रदर्शन करते हुए शेखपुरा जिला को रजत पदक दिलाया वहीं दरभंगा में आयोजित राज्य-स्तरीय विद्यालय बालक एथलेटिक्स प्रतियोगिता में हरिओम कुमार ने बालक वर्ग में शेखपुरा जिला को गोला फेंक में कांस्य पदक दिलाने का काम किया।

राज्य स्तरीय विद्यालय एथलेटिक्स प्रतियोगिता में संत मेरिस के छात्रों ने किया शानदार प्रदर्शन
संत मेरिस के छात्रों ने किया शानदार प्रदर्शन

ज्ञातव्य हो की बालक वर्ग में शेखपुरा जिला को एक मात्र पदक संत मेरिस के हरिओम कुमार ने दिलाने का काम किया। राज्य-स्तरीय विद्यालय खेलकूद प्रतियोगिता में संत मेरिस के छात्रों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए अभी तक सभी स्पर्धा को मिलाकर कुल 6 पदक जिसमें 2 रजत एवं 4 कांस्य पदक दिलाने का काम किया है राज्य-स्तरीय खेल-कूद प्रतियोगिता में विद्यालय के बेहतर प्रदर्शन से संस्थान में हर्ष का माहौल है। संस्थान के प्राचार्य प्रिंस पीजे एवं निर्देशिका दीप्ति केएस ने बच्चों के शानदार प्रदर्शन पर बच्चों के साथ-साथ संस्थान के खेल शिक्षक शरद कुमार राजीव रंजन कुमार एवं किरण कुमारी को बधाई दी।

पिज्जा बर्गर की तरह खाता है जानवरों का कच्चा मांस 10 साल किया बैडमिंटन खिलाड़ी को डेट, दुल्हन बनने को तैयार तापसी? एक्ट्रेस ने बताया सच प्रेग्नेंट है एक्ट्रेस, चलानी सीखी मशीन गन… ली मिलिट्री ट्रेनिंग, वीडियो देख फैंस के छूटे पसीने 200 जिम के मालिक, दिया 30 करोड़ टैक्स, अभी भी कुछ ऐसा है धोनी का जलवा क 25 की अनन्या ने खरीदा पहला घर, अंदर से है आलीशान, गौरी खान ने किया डिजाइन