लव क्राइम

Sasur Bahu Affair : ससुर अपने बेटा को शारारिक रूप से कमजोर बोल बहु से बनाना चाहता था सम्बन्ध, मामला स्थानीय थाना में दर्ज़

बाराबंकी नगर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है जहां एक शादीशुदा महिला ने अपने ससुर पर गंभीर आरोप लगाए हैं।महिला का कहना है कि ससुराल वाले उसे काफी परेशान करते हैं और बार-बार उसे मायके से पैसे लाने के लिए कहते हैं।जानिए इस मामले के बारे मेंबाराबंकी नगर कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली एक विवाहिता ने ससुर से संबंध बनाने के लिए दबाव बनाने व मायके से 10 लाख रुपये लाने के लिए प्रताड़ित किए जाने का आरोप लगाया है। नगर कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली एक शादीशुदा महिला ने बताया कि लखनऊ के इंदिरा नगर थाना निवासी आशीष से उसकी शादी हुई थी उसके पति पुणे में एक कंपनी में काम करते थे।

विवाह के 3 महीने बाद ही महिला अपने पति के साथ पुणे चली गई लेकिन उसका पति शारीरिक रूप से कमजोर है जिसके कारण उसका व्यवहार भी अच्छा नहीं है। वह अपनी पत्नी के साथ मारपीट करने लगा पति की सैलरी भी ज्यादा अच्छी नहीं थी तो वह मायके से रुपए लाकर अपना गुजारा करने लगी। वहीं साल 2017 में उसने एक पुत्री को भी जन्म दिया। कोविड के दौरान वह अपने पति व बेटी के साथ ससुराल आ गई।

आरोप है कि ससुर आरएस गुप्ता, इनकी पत्नी, जेठ दीपक, निधि, विनोद, बीना, भगवान दास, अम्बुज व शिखा उस पर दबाव बना रहे थे कि पति व बेटी की भरण पोषण के लिए वह अपने मायके से हर महीने 25 हजार रुपये की मांग करे। महिला ने यह भी आरोप लगाया कि पति की शारीरिक अक्षमता को छुपाने के लिए ससुर उसे शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बनाता है।पीड़िता ने यह भी आरोप लगाया है कि उसके सभी जेवर ससुर ने छीन कर अपने पास रख लिए हैं और साथ ही मायके से 10 लाख रुपए लाने की बात कह रहे हैं, जिसके लिए उसे बार-बार प्रताड़ित भी किया जा रहा है। पैसे नहीं लाने पर प्रॉपर्टी में हिस्सेदारी खत्म करने की धमकी दी जा रही है। पीड़िता ने इस मामले में पुलिस को तहरीर दी थी। सुनवाई नहीं होने पर पीड़िता ने कोर्ट में वाद दायर किया था। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

पिज्जा बर्गर की तरह खाता है जानवरों का कच्चा मांस 10 साल किया बैडमिंटन खिलाड़ी को डेट, दुल्हन बनने को तैयार तापसी? एक्ट्रेस ने बताया सच प्रेग्नेंट है एक्ट्रेस, चलानी सीखी मशीन गन… ली मिलिट्री ट्रेनिंग, वीडियो देख फैंस के छूटे पसीने 200 जिम के मालिक, दिया 30 करोड़ टैक्स, अभी भी कुछ ऐसा है धोनी का जलवा क 25 की अनन्या ने खरीदा पहला घर, अंदर से है आलीशान, गौरी खान ने किया डिजाइन