शेखपुरा न्यूज़

Sheikhpura-Ghatkusumbha: बाईक सहित 3 लोग नदी किनारे 30 फीट नीचे खाई में गिरे, पति – पत्नी घायल,बच्ची बाल बाल बची

शेखपुरा। जिले के शेखपुरा – घाट कुसुंभा मुख्य सड़क मार्ग पर घाट कुसुंभा गांव के समीप हरोहर नदी के किनारे विपरीत दिशा से आ रहे एक बेकाबू अज्ञात वाहन से चकमा खाकर एक बाईक पर सवार 3 लोग नदी किनारे लगभग 30 फीट नीचे खाई में बाईक के साथ जा गिरे। यह घटना मंगलवार की देर शाम कोरमा थाना क्षेत्र में घटी।

Sheikhpura-Ghatkusumbha: बाईक सहित 3 लोग नदी किनारे 30 फीट नीचे खाई में गिरे, पति - पत्नी घायल,बच्ची बाल बाल बची
पति – पत्नी घायल,बच्ची बाल बाल बची

घटना के बाद स्थानीय ग्रामीणों की सहायता से तीनों को खाई से निकालकर आनन फानन में इलाज हेतु प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र घाट कुसुंभा में भर्ती कराया गया। जहां घायलों की पहचान निकटवर्ती लखीसराय जिला अंतर्गत वीरूपुर थाना क्षेत्र के रेपुरा गांव निवासी 26 वर्षीय सुधीर महतो,24 वर्षीय घायल की पत्नी सुरती देवी बताया गया। जबकि इस घटना में घायल युवक की दो साल की पुत्री शानवी को खरोच तक नही लगा। घटना में बच्ची बाल बाल बच गई।

घायलों की हालत गंभीर रहने के कारण पीएचसी के चिकित्सकों ने घायल दंपत्ति का प्राथमिक उपचार बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया। घायल युवक अपनी पत्नी और बच्ची के साथ अपने ससुराल अम्हारा थाना क्षेत्र के खिरहो गांव से घर बाईक पर सवार होकर लौट रहा था। तभी रास्ते में यह घटना घटी। घायल युवक की हालत नाजुक बताई गई है। इस बाबत कोरमा थाना के अपर थाना अध्यक्ष सह पुलिस सब इंस्पेक्टर जगन्नाथ महतो ने बताया कि घटना के संबंध में पुलिस को कोई सूचना नही मिली है। लिखित शिकायत मिलने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।

पिज्जा बर्गर की तरह खाता है जानवरों का कच्चा मांस 10 साल किया बैडमिंटन खिलाड़ी को डेट, दुल्हन बनने को तैयार तापसी? एक्ट्रेस ने बताया सच प्रेग्नेंट है एक्ट्रेस, चलानी सीखी मशीन गन… ली मिलिट्री ट्रेनिंग, वीडियो देख फैंस के छूटे पसीने 200 जिम के मालिक, दिया 30 करोड़ टैक्स, अभी भी कुछ ऐसा है धोनी का जलवा क 25 की अनन्या ने खरीदा पहला घर, अंदर से है आलीशान, गौरी खान ने किया डिजाइन