शेखपुरा न्यूज़

Sheikhpura news: संपत्ति बटवारा विवाद को लेकर 2 सहोदर भाइयों के बीच हिंसक झड़प में 4 घायल

शेखपुरा। जिले के सदर प्रखंड अंतर्गत कोसुंभा ओपी के बरैया बीघा गांव में संपत्ति बटवारा विवाद को लेकर दो सहोदर भाइयों के बीच जमकर मारपीट हुई। मारपीट के दौरान लाठी डंडों के अलावा तेज धार वाले पसूली का उपयोग किया गया। इस घटना में दोनो पक्ष के 4 लोग घायल हो गए। घायलों को ग्रामीणों की। सहायता से इलाज हेतु सदर अस्पताल शेखपुरा में भर्ती कराया गया।

Sheikhpura news: संपत्ति बटवारा विवाद को लेकर 2 सहोदर भाइयों के बीच हिंसक झड़प में 4 घायल
फोटो -2 इलाजरत घायल

घटना में एक ओर से शूकर यादव का बड़ा पुत्र अनोज यादव और उसका पुत्र मुकेश कुमार के अलावा पत्नी घायल हो गई। वहीं दूसरी ओर से अनोज यादव का छोटा भाई सनोज यादव घायल बताया गया है। सभी घायलों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। घायल अनोज यादव ने बताया कि दोनो भाइयों के बीच 3 साल पहले बटवारा हो गया है। बटवारा होने के बाद भी छोटा भाई हिस्से में ज्यादा भूमि की मांग कर रहा है। उसने बताया कि मेरी भैंस आज खुलकर मेरे भाई के खेत में चला गया और फसल चर गया।

इसी बात को लेकर भाई और उनके परिवार के लोगो ने घटना को अंजाम दिया। उसने कहा कि छोटे भाई द्वारा पहले भी मारपीट की घटना को अंजाम दिया जा चुका है। इस बाबत ओपी अध्यक्ष सह पुलिस सब इंस्पेक्टर दिनेश्वर सिंह ने बताया कि घटना के संबंध में उन्हे कोई लिखित शिकायत नही मिली है। उन्होंने कहा कि दोनो भाइयों के बीच आपसी संपत्ति विवाद का मामला है। लिखित शिकायत मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती