शेखपुरा न्यूज़

Sheikhpura news: आंगनबाड़ी सेविका के घर लाखों की चोरी की घटना में उसका नाती ही चोर निकला

शेखपुरा।नगर क्षेत्र के मडपसौना स्थित आंगनबाड़ी सेविका के घर में चोरी की घटना में उसका नाती ही चोर निकला नाती ने सोने चांदी की जेवरात के दुकान में काम करने वाले एक अन्य बदमाश के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया और चोरी की गई सामग्री को दुकान में गला कर उससे नगद राशि प्राप्त की।

Sheikhpura news: आंगनबाड़ी सेविका के घर लाखों की चोरी की घटना में उसका नाती ही चोर निकला
चोरी की घटना में नाती ही चोर निकला

इस मामले में पुलिस ने वैज्ञानिक अनुसंधान करते हुए कांड में शामिल सेविका के नाती संजीत चौरसिया के पुत्र सोनू कुमार और उसके साथी चांदनी चौक स्थित डायमंड ज्वेलर्स में काम करने वाले मनोज प्रसाद सोनी के पुत्र मोनू सोनी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इन सभी के पास से गलाया हुआ सोना, नगद 45000 रुपया और चोरी की गई एक जोड़ा सोने का टॉप भी बराबर किया है। इस संबंध में जानकारी देते हुए एसपी कार्तिकेय शर्मा ने बताया कि 19 तारीख की इस घटना के बारे में आंगनबाड़ी सेविका के पति वीरेंद्र प्रसाद ने थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई थी और इस पर काम करते हुए पुलिस ने दो दिनों के अंदर इस कांड का उद्वेदन कर दिया।

एसपी ने इस घटना के बाद कुछ स्थानीय अखबारों में इस चोरी की घटना को बढ़ा चढ़ाकर प्रचारित प्रसारित करने पर गहरा एतराज जताया है। एसपी ने बताया कि गृहस्वामी द्वारा चोरी की इस घटना की प्राथमिकी या बाद में अनुसंधान के क्रम में भी इस प्रकार के किसी तथ्य की जानकारी नहीं दी थी कि चोरी के समय बदमाशो के साथ गृह स्वामी या फिर किसी के साथ गुत्थम गुत्था की धटना हुई थी। गृहस्वामी का नाती सोनू कुमार आंगनबाड़ी सेविका के घर में ही रहता था। वहीं से इसने चोरी की योजना बनाई और घटना को अंजाम दिया। इन दोनों गिरफ्तार बदमाशों के निशान देही पर सोने चांदी के दुकान पर जाकर बरामद की करने के बाद दोनों को जेल भेज दिया गया।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती