शेखपुरा न्यूज़

Sheikhpura news: नए साल का जश्न पूरे जिले में उत्साह और उमंग के साथ मनाया गया

शेखपुरा। नए साल का जश्न पूरे जिले में उत्साह और उमंग के साथ मनाया गया। सवेरे से ही लोग ठंड को मात देते हुए स्नान ध्यान कर निकटवर्ती मंदिरों में पूजा पाठ कर नए साल पर जीवन में कल्याण और सुख समृद्धि प्राप्त करने की दुआ मांगी नगर क्षेत्र के गिरहिंडा पहाड़ पर स्थित बाबा कामेश्वर नाथ के मंदिर के अलावा बरबीघा प्रखंड क्षेत्र के कुशेढी गांव स्थित पंचवदन स्थान सामस स्थित विष्णु धाम आदि स्थलों पर सवेरे से ही लोगों का पूजा अर्चन के लिए तांता लग रहा। उसके बाद बड़ी संख्या में लोग जिसमें महिलाएं और बच्चे भी शामिल थे।

Sheikhpura news: नए साल का जश्न पूरे जिले में उत्साह और उमंग के साथ मनाया गया
विभिन्न पिकनिक स्पॉट पर जश्न मनाते लोग

जिले के प्रमुख पर्यटक स्थल पर जाकर पिकनिक मनाने का काम किया जिले के प्रसिद्ध पर्यटक स्थल माटोखरदह, श्यामा सरोवर पार्क के अलावे गिरिहिंडा पहाड़ की चोटियों पर पहुंचकर लोगों ने परिजनों और मित्रों के साथ जमकर नए साल का आनंद लिया। हालांकि नए साल का स्वागत में जिला में आधी रात से ही जुट गए थे। घड़ी सूई 12 पर पहुंचने के साथ ही लोगों ने आतिशबाजी करने साल का स्वागत किया ।एक दूसरे को नए साल की बधाई देने का सिलसिला शुरू कर दिया ।यह सिलसिला दिन भर जारी रहा ।नए साल की बधाई देने में लोगों ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का जमकर इस्तेमाल किया। सोशल मीडिया पर विभिन्न प्रकार के आकृति बनाकर लोगों ने एक दूसरे को नए साल की शुभकामना दी। नए साल के जश्न का माहौल देर रात तक जारी रहा। जश्न के माहौल में शहरी क्षेत्र के अलावे ग्रामीण क्षेत्र के लोग भी पीछे नहीं रहना चाहते थे।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती