शेखपुरा न्यूज़

Sheikhpura news: 25 हजार रुपए का घोषित इनामी कुख्यात सड़क लूटेरा राहुल यादव गिरफ्तार

शेखपुरा। एसपी कार्तिकेय शर्मा के निर्देशों के आलोक में गुप्त सूचना के आधार पर जिले के कोसुम्भा ओपी पुलिस ने पुलिस प्रशासन द्वारा घोषित 25 हजार रुपए के इनामी कुख्यात सड़क लूटेरा राहुल यादव को लूट के एक मोबाइल के साथ गिरफ्तार करने में सफलता पाई। छापामारी का नेतृत्व ओपी अध्यक्ष सह पुलिस सब इंस्पेक्टर दिनेश्वर सिंह ने किया।

Sheikhpura news: 25 हजार रुपए का घोषित इनामी कुख्यात सड़क लूटेरा राहुल यादव गिरफ्तार
फोटो -2 गिरफ्तार कुख्यात बदमाश
Advertisement

इस बाबत ओपी अध्यक्ष ने बताया कि पिछले साल जुलाई से अगस्त माह यानी दो माह के अंदर गिरफ्तार शातिर बदमाश ने अपने सहयोगियों की सहायता से अरियरी और शेखपुरा नगर थाना क्षेत्र के विभिन्न सड़क मार्गों पर 4 भीषण सड़क लूट की घटनाओं को अंजाम दिया था। उन्होंने बताया कि इन सभी सड़क लूट की घटनाओं में इसके 3 सहयोगियों को पूर्व में एसपी के निर्देशों पर गिरफ्तार किया जा चुका है।लेकिन यह फरार चल रहा था।

गिरफ्तार बदमाश अरियरी थाना क्षेत्र के तेलडीह गांव निवासी भूषण यादव उर्फ मूषण यादव का पुत्र बताया गया है। इसकी गिरफ्तारी नहीं होने के कारण पुलिस द्वारा इसके विरुद्ध 25 हजार रूपए का इनाम घोषित किया गया था। उन्होंने बताया कि कुख्यात सड़क लूटेरा को शेखपुरा शहर के रतोइया नदी पुल के निकट से गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार लूटेरा को जेल भेज दिया गया।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती