शेखपुरा न्यूज़

Usha public school: ऊषा पब्लिक में हिंदी दिवस के मौके पर निबंध प्रतियोगिता और भाषण प्रतियोगिता का आयोजन

शेखपुरा। शहर के प्रतिष्ठित स्कूल ऊषा पब्लिक में हिंदी दिवस के मौके पर निबंध प्रतियोगिता और भाषण प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। एक तरफ हिंदी भाषा के प्रति कुछ लोगों में हीनभाव नजर आती है, वहीं यह भाषा बहुत तेज गति से विश्व स्तर पर लोकप्रिय हो रहा है। इसीलिए इसके महत्व को समझते हुए स्कूल ने विश्व हिंदी दिवस मनाया।

Usha public school: ऊषा पब्लिक में हिंदी दिवस के मौके पर निबंध प्रतियोगिता और भाषण प्रतियोगिता का आयोजन
फोटो -1 कार्यक्रम को संबोधित करती स्कूली छात्रा

बच्चों में इसके प्रति जागरूकता तथा बोलचाल में अच्छी हिंदी भाषा का प्रयोग कैसे कर सकते हैं, उसके लिए बच्चों के बीच कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम में जज के रूप में स्कूल की प्रिंसिपल कुमारी शुभ्रा, हिंदी शिक्षक राजकुमार सिंह, मृत्युंजय पांडे, शारदा सिंह आदि ने भाग लिया। भाषण प्रतियोगिता में क्रमशः दिव्यंका कुमारी, अदिति सिंह, अनुष्का कुमारी ने प्रथम पुरस्कार प्राप्त किया द्वितीय पुरस्कार जयंत कुमार,सचिन ने प्राप्त किया तथा तृतीय पुरस्कार अलीशा इमाम, सोनाली, वैभव, प्राची गुप्ता ने प्राप्त किया।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती