शेखपुरा न्यूज़

अलग – अलग स्थानों से भारी मात्रा में देसी विदेशी शराब के साथ 4 गिरफ्तार 2 कार और एक बाईक भी बरामद

शेखपुरा। जिला पुलिस ने अलग-अलग थाना क्षेत्र में कार्रवाई करते हुए भारी मात्रा में देसी और अंग्रेजी शराब के साथ अंतर राज्य और अंतर जिला शराब तस्कर गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से शराब ढोने वाले दो कार और एक मोटरसाइकिल भी बरामद की गई है। इस संबंध में जानकारी देते हुए एसपी कार्तिकेय शर्मा ने रविवार को प्रेस विज्ञप्ति जारी की उन्होंने बताया कि शराब बरामदगी की पहली घटना में कोरमा थाना पुलिस ने 119 लीटर देसी शराब के साथ एक कार और एक मोटरसाइकिल के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया।

यह तीनों निकटवर्ती नालंदा जिला के पेंदी गांव निवासी विजय राम और रंजीत राम तथा लखीसराय जिले के सूर्यगढ़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत सलेमपुर गांव के सुजीत कुमार हैं। पुलिस को गुप्त सूचना प्राप्त हुई की शराब तस्कर शराब की खेप लेकर इधर आ रहे हैं। इस सूचना पर कोरमा थाना पुलिस ने एझी मुरारपुर मोड़ के पास वाहन चेकिंग अभियान शुरू कर दिया। पुलिस को देखकर शराब तस्कर भागने का भी प्रयास किया।

लेकिन पहले मोटरसाइकिल सवार और बाद में कार सवार शराब तस्कर पुलिस के चंगुल में फंस गए। मोटरसाइकिल पर पांच 500 मिली के 94 पाउच बोरा में भरकर तथा कार पर दो बोरा में इस प्रकार के पांच 500 मिली लीटर के 146 पाउच बनाकर 72 लीटर शराब ला रहे थे। उधर दूसरी बरामदगी सदर प्रखंड के कुसुंभा ओपी क्षेत्र में की गई जहां शराब तस्कर झारखंड से अंग्रेजी शराब की खेप चैवरलेट कार में लेकर आ रहे थे। पुलिस को देखकर शराब तस्कर वहां को घूम कर चांदी की ओर ले जाने का प्रयास किया।

जिसे चौकस पुलिस ने खदेड़ कर पकड़ लिया इस कार से पुलिस ने गया। जिले के फतेहपुर थाना अंतर्गत कोडेया गांव के संतोष कुमार को पकड़ लिया वाहन की तलाशी पर उसके गाड़ी से 15 कार्टून में 81 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद किया गया पुलिस ने दोनों मामलों में अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज कर मामले में गिरफ्तार तस्करों को जेल भेज दिया है। जबकि पुलिस शराब के पूरे नेटवर्क के अगले और पिछले स्रोत के अनुसंधान में जुट गई है।

source : शेखपुरा की हलचल

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती