शेखपुरा न्यूज़

दहेज की खातिर ससुरालवालों के हिंसा का शिकार बनी अंजली, पुलिस ने लाश की जब्त,3 साल पहले हुई थी शादी, 300000 रुपए की मांग कर रहे थे ससुराल वाले

शेखपुरा। दहेज की खातिर एक 21 वर्षीय नवविवाहिता अंजली कुमारी ससुरालवालों की हिंसा की शिकार होकर मंगलवार के दिन इलाज के दौरान मौत के गाल में समा गई। मृतका अंजली का नैहर शेखपुरा जिला के बरबीघा शहर के महलपर है। जो कि राजेश्वर प्रसाद उर्फ गोपाल जी की पुत्री बताई गई है।

मृतका के नैहर वालों ने अंजली को ससुराल में प्रताड़ित करने और मारपीटकर बुरी तरह घायल कर गत 23 फरवरी को ससुराल से भगा देने का आरोप लगाया है। मृतका का शव बरबीघा थाना पुलिस पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया । थाना अध्यक्ष वैभव कुमार ने बताया इस मामले में प्राथमिकी दर्ज करने के लिए अभी तक कोई आवेदन नहीं मिला है। आवेदन मिलते ही प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। अंजली के पिता ने बताया अंजली की शादी 2021 में लखीसराय बाजार में गौतम कुमार के साथ हुई थी।

शादी के कुछ महीने बाद ही अतिरिक्त दहेज के लिए ससुराल वाले अंजली को प्रताड़ित कर भगा दिया। ससुराल में पति और ससुराल के अन्य रिश्तेदारों ने अंजली के साथ बुरी तरह से मारपीट की,जिसके बाद अंजली घायलावस्था में यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती