शेखपुरा न्यूज़

Bihar State Bar Council: बिहार राज्य बार काउंसिल के 25 सदस्यों के निर्वाचन के लिए मतदान 20 दिसंबर को

शेखपुरा। बिहार राज्य बार काउंसिल के 25 सदस्यों के निर्वाचन के लिए बुधवार को मतदान निर्धारित है। इस मतदान के लिए यहां अधिवक्ता संघ भवन परिसर में एक मतदान केंद्र बनाया गया है। मतदान में यहां वकालत करने वाले 279 अधिवक्ता मताधिकार का प्रयोग करेंगे। शांतिपूर्ण और सौहार्दपूर्ण माहौल में निष्पक्ष चुनाव को लेकर यहां पूरी तैयारी कर ली गई है।

Bihar State Bar Council: बिहार राज्य बार काउंसिल के 25 सदस्यों के निर्वाचन के लिए मतदान 20 दिसंबर को दिसंबर को
25 सदस्यों के निर्वाचन के लिए मतदान 20 दिसंबर को

ज़िला विधिज्ञ संघ के अध्यक्ष विनोद कुमार सिंह को इस मतदान के लिए पीठासीन पदाधिकरी नियुक्त किया गया है। जबकि ज़िला विधिज्ञ संघ के महासचिव बिपिन कुमार को शांतिपूर्ण मतदान के लिए सभी सुविधाएं उपलब्ध कराने का दायित्व सौंपा गया है। इस संबंध में जानकारी देते हुए पीठासीन पदाधिकारी विधिज्ञ की संघ के अध्यक्ष विनोद कुमार सिंह ने बताया कि इस चुनाव में 157 प्रत्याशी मैदान में है। जिसमें से 25 सदस्यों का चुनाव किया जाना है।

सभी मतदाता अधिवक्ता इस मतदान में वरीयता के आधार पर काम से कम पांच प्रत्याशी को मतदान कर सकेंगे। मतदान बुधवार को सवेरे 09 बजे से अपराह्न 05 बजे तक निर्धारित किया गया है। गौरतलब है कि इस मतदान में भारत बार काउंसिल के अध्यक्ष मनन मिश्रा बिहार राज्य बार काउंसिल के अध्यक्ष रामाकांत शर्मा, बाढ़ के मधुसूदन शर्मा ,जमुई के शर्मा उपाध्याय ,पटना उच्च न्यायालय के अलका पांडेय सहित अन्य किस्मत आजमा रहे हैं। इस चुनाव को लेकर पूरे राज्य के प्रत्याशी अधिवक्ताओ को गोलबंद करने को लेकर प्रचार प्रसार में पूरी ताकत झोंक दिया है।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती