ताज़ा खबरें

Dhirendra Shastri Threat Case: बागेश्वर धाम पंडित धीरेंद्र शास्त्री को दी हत्या की धमकी, लॉरेंस बिश्नोई की फेक ID से ईमेल करने वाला गिरफ्तार

बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र शास्त्री को जान से मारने की धमकी दी गई थी, धमकी देने वाले शक्स को मध्य प्रदेश की छतरपुर पुलिस ने बिहार की राजधानी पटना से गिरफ्तार किया है। आरोपी ने बागेश्वर धाम आश्रम की ईमेल ID पर लॉरेंस विश्नोई गैंग के नाम से ईमेल भेजा था और 10 लाख रुपय की मांग की थी। आरोपी ने ये भी कहा था कि अगर रुपयों की मांग पूरी नहीं की जाएगी तो वह बागेश्वर पंडित धीरेंद्र शास्त्री को जान से मार देगा।

आरोपी ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग के नाम से ईमेल भेज कर 10 लाख रुपय की फिरौती मांगी थी। ईमेल id मिलने के बाद बागेश्वर बाबा की तरफ से मध्य प्रदेश में शिकायत दर्ज कराई गई थी। शिकायत दर्ज होने के बाद मध्य प्रदेश पुलिस ने मामले की छान बीन शुरू कर दी थी। पुलिस ने इंटरपोल की मदद से आरोपी को पटना से गिरफ्तार किया है। आरोपी पटना के कंकड़बाग इलाके के द्वारिका कॉलेज से गिरफ्तार किया गया।

इस मामले की जांच कर रही पुलिस अधिकारियों ने बताया क्या आरोपी आकाश ने डार्क वेब की सहायता से ईमेल आईडी भेजा था। जिसके लिए सीबीआई की मदद दी गई। पुलिस ने बताया कि आरोपी का लॉरेंस बिश्नोई गैंग से कोई डायरेक्ट कनेक्शन नहीं मिला है। पुलिस के मुताबिक इस आरोपी ने 3 ईमेल किए थे। सभी में 10 लाख रुपए की मांग की गई थी। वही रंगदारी नहीं मिलने पर बाबा बागेश्वर को जान से मारने के धमकी दी गई थी।

खजुराहो के एसडीओपी सलील शर्मा ने बताया कि छतरपुर पुलिस टीम ने आरोपी को गिरफ्तार किया, इस दौरान आरोपी के पास से कई मोबाइल और सीम कार्ड समेत लैपटॉप भी मिलें, जिन्हें जब्त कर जांच के लिए भेजा गया है। इसी के साथ 9 दिसंबर को आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

पिज्जा बर्गर की तरह खाता है जानवरों का कच्चा मांस 10 साल किया बैडमिंटन खिलाड़ी को डेट, दुल्हन बनने को तैयार तापसी? एक्ट्रेस ने बताया सच प्रेग्नेंट है एक्ट्रेस, चलानी सीखी मशीन गन… ली मिलिट्री ट्रेनिंग, वीडियो देख फैंस के छूटे पसीने 200 जिम के मालिक, दिया 30 करोड़ टैक्स, अभी भी कुछ ऐसा है धोनी का जलवा क 25 की अनन्या ने खरीदा पहला घर, अंदर से है आलीशान, गौरी खान ने किया डिजाइन