शेखपुरा न्यूज़

District Advocates Association : जिला अधिवक्ता संघ के सचिव विपिन कुमार को किया सम्मानित

शेखपुरा। जिला अधिवक्ता संघ के सचिव विपिन कुमार को भाजपा जिला विधि प्रकोष्ठ के जिला संयोजक बनाए जाने पर भाजपा के स्थानीय नेताओं और कार्यकर्ताओं ने बधाईया दी है और पार्टी जिला अध्यक्ष प्रो सुधीर कुमार बिंद के प्रति आभार व्यक्त किया है।

जिला अधिवक्ता संघ के सचिव विपिन कुमार को किया सम्मानित
अधिवक्ता विपिन कुमार को किया सम्मानित

गुरुवार को पार्टी जिलामंत्री बलराम आनंद वर्णवाल के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने उन्हे अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर पार्टी जिला उपाध्यक्ष हीरालाल सिंह ने कहा कि यह दायित्व बिपिन कुमार अधिवक्ता को मिलने से निश्चित ही संगठन और भाजपा को जिला में मजबूती मिलेगी और भाजपा गठबंधन जिला के दोनो विधानसभा में ऐतिहासिक जीत दर्ज करेगी।इस मौके पर पूर्व जिला मंत्री गोपाल गोयल अधिवक्ता प्रेमी जी सहित अन्य अधिवक्ता गण उपस्थित थे।

पिज्जा बर्गर की तरह खाता है जानवरों का कच्चा मांस 10 साल किया बैडमिंटन खिलाड़ी को डेट, दुल्हन बनने को तैयार तापसी? एक्ट्रेस ने बताया सच प्रेग्नेंट है एक्ट्रेस, चलानी सीखी मशीन गन… ली मिलिट्री ट्रेनिंग, वीडियो देख फैंस के छूटे पसीने 200 जिम के मालिक, दिया 30 करोड़ टैक्स, अभी भी कुछ ऐसा है धोनी का जलवा क 25 की अनन्या ने खरीदा पहला घर, अंदर से है आलीशान, गौरी खान ने किया डिजाइन