शेखपुरा न्यूज़

Jawahar Navoday Vidyalay: नवोदय विद्यालय में शास्त्रीय संगीत कार्यक्रम ने सभी को झुमाया

शेखपुरा।स्थानीय पीएमश्री जवाहर नवोदय विद्यालय में रविवार को शास्त्रीय संगीत के राष्ट्रीय स्तर के मूर्धन्य गायक उस्ताद वसीम अहमद खान का संगीत कार्यक्रम आयोजित हुआ।सर्वप्रथम प्राचार्य विनय कुमार ने सभी आमंत्रित कलाकारों को पुष्प गुच्छ से स्वागत किया।

Jawahar Navoday Vidyalay: नवोदय विद्यालय में शास्त्रीय संगीत कार्यक्रम ने सभी को झुमाया
शास्त्रीय संगीत कार्यक्रम ने सभी को झुमाया

कार्यक्रम का शुभारंभ द्वीप प्रज्वलन से किया गया। प्राचार्य ने इस भारतीय शास्त्रीय संगीत के महत्व पर प्रकाश डाला।वहीं स्पिक मैके के बिहार प्रान्त के समन्वयक मनीष ठाकुर ने लेकडेम में हिंदुस्तानी म्यूजिक के प्रति जागरूकता पर जोर देते हुए सभी छात्र -छात्राओं से इसमें रुचि लेने का आह्वान किया।कार्यक्रम के दौरान तबला वादन में उनके सहयोगी ए.दास तथा हारमोनियम में एस.चटर्जी ने सहयोग किया।

उन्होंने भैरवी राग एवम् उसकी विशेषताओं को विस्तार से समझाया।। कार्यक्रम का संचालन अंग्रेजी शिक्षक अरूण कुमार साह तथा धन्यवाद ज्ञापन अमित कुमार ने प्रस्तुत किया। मौके पर वरीय शिक्षक नारायण सिंह,रंजन कुमार संगीत शिक्षक ज्योति त्रियार,आर्ट टीचर अनुपमा आर्या,कुंदन कुमार रमन,संजय कुमार,सुनील कुमार मिश्र,प्रदीप कुमार भुइयां,विकाश साहू,ममता कुमारी,समीना सिदिक़्क़ी,कादंबरी, विजय शंकर सिंह,अनीश कुमार सहित सभी स्टाफ व बच्चे मौजूद थे।यह जानकारी विद्यालय के मीडिया प्रभारी अरुण कुमार साह ने दिया।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती