शेखपुरा न्यूज़

Public distribution system: विभिन्न मांगों को लेकर पीडीएस डीलरो का बेमियादी हड़ताल शुरू

शेखपुरा। विभिन्न मांगों को लेकर जिले में जन वितरण प्रणाली की दुकानों के दुकानदारों का आनिश्चित कालीन हड़ताल शुरू हो गया है। इसको लेकर आंदोलन को गति देने के लिए बुधवार को श्यामा सरोवर पार्क में दुकानदारों की बैठक आयोजित की गई। इस बैठक की अध्यक्षता जिला फेयर प्राइस डिलर्स एसोसियेशन के जिला अध्यक्ष सुधीर कुमार ने की।

Public distribution system: विभिन्न मांगों को लेकर पीडीएस डीलरो का बेमियादी हड़ताल शुरू
हड़ताली पीडीएस दुकानदार गन बैठक करते हुए

इस मौके पर जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि विभिन्न मांगों को लेकर जन वितरण प्रणाली दुकानदार का अनिश्चित कालीन हड़ताल पर चले गए है और यह आंदोलन जारी रहेगा। आंदोलनकारी पीडीएस दुकानदारों ने राज्य सरकार की नीतियों की जमकर आलोचना की । साथ ही पीडीएस दुकानदारों के खिलाफ बताया।इस हड़ताल में प्रमुख रूप से गुजरात की तर्ज पर एक समान कमीशन देने, 30 हजार प्रतिमाह मानदेय, दिल्ली, हरियाणा, असम के तर्ज पर प्रति क्विंटल 300 रुपये दिए जाने, एक देश एक कमीशन देने, साप्ताहिक छुट्टी सहित अन्य मांगों को लेकर अनिश्चितकालीन हड़ताल जारी है।इस हड़ताल के कारण राशन वितरण का कार्य बुरी तरह से प्रभावित हुआ है। जिस वजह से गरीब राशन कार्ड धारी की मुश्किलें बढ़ गई है। इस मौके पर राजेश कुमार, सचिव कमरू जमा, कोषाध्यक्ष पिंकू सिंह, नवीन कुमार, प्रभात कुमार, सुनील कुमार, दिलीप चौधरी, पुरुषोत्तम कुमार, उज्जवल कुमार, केदार सहित अन्य डीलर मौजूद रहे।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती