शेखपुरा न्यूज़

Sheikhpura- Mahuli road: कार पर सवार बदमाशों ने बाईक सवार को दिया धक्का , मारपीट कर किया घायल

शेखपुरा। जिले के अरियरी थाना क्षेत्र अंतर्गत शेखपुरा – महुली मुख्य सड़क मार्ग पर रामपुर गांव के समीप एक कार पर सवार बदमाशों ने विपरीत दिशा से आ रहे एक बाईक सवार को ठोकर मार दिया। कार से ठोकर मारने के बाद सड़क पर गिरे युवक चांद आलम को कार से उतरे बदमाशों ने हॉकी स्टिक से युवक के ऊपर वार कर बुरी तरह घायल कर दिया।

Sheikhpura- Mahuli road: कार पर सवार बदमाशों ने बाईक सवार को दिया धक्का , मारपीट कर किया घायल
घायल युवक

साथ ही युवक के पास रखे 5 हजार रुपए को छीनकर बाद में जान से मारने की धमकी देते हुए कार पर बैठकर चंपत हो गए। बाद में स्थानीय लोगो की सहायता से घायल को इलाज हेतु सदर अस्पताल शेखपुरा में भर्ती कराया गया। घायल की पहचान अरियरी गांव निवासी मकसूद खान का पुत्र बताया गया है। घायल ने बताया कि वह बीती शाम अपने गांव से बाइक पर सवार होकर शेखपुरा बाजार जा रहा था। तभी सामने से एक कार पर सवार होकर आ रहे उसी गांव के शहीद इब्राहिमी, मखदूम इब्राहिमी, परवेज खान, इश हाक खान तथा शाहनाबाज खान ने मिलकर घटना को अंजाम दिया।

घायल ने बताया कि आरोपी गण अपराधिक चरित्र के है और पूर्व में आर्म्स एक्ट सहित अन्य मामले में जेल जा चुके है। इस बाबत अरियरी के प्रभारी थाना अध्यक्ष सह पुलिस सब इंस्पेक्टर मोहन सिंह ने बताया कि घटना के संबंध में सूचना मिली है। इस संबंध में लिखित शिकायत मिलने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।उन्होंने कहा कि दोनो पक्षों के बीच पूर्व से संपत्ति का विवाद चल रहा है।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती