शेखपुरा न्यूज़

Nimi College: निमी कॉलेज के जिम खाना की खिड़की तोड़कर लगभग 1000000 रुपए मूल्य के सामानों की चोरी

शेखोपुरसराय।चोर गिरोह के बदमाशों ने बीती देर रात्रि स्थानीय थाना क्षेत्र अंतर्गत निमी कॉलेज निमी के जिमखाना के खिड़की को तोड़कर 10 लाख रुपए मूल्य के सामानों को चुरा लिया। घटना की भनक गुरुवार को तब लगी। जब कॉलेज के कर्मी कॉलेज खोलने पहुंचे। घटना के दौरान चोरों ने कॉलेज जिमखाना के कमरे के पिछवाड़े में अवस्थित खिड़की तोड़कर घटना को अंजाम दिया।

Nimi College: निमी कॉलेज के जिम खाना की खिड़की तोड़कर लगभग 1000000 रुपए मूल्य के सामानों की चोरी
फोटो -2 खाली जिमखाना

कॉलेज के व्याख्याता प्रो बजी इमाम ने बताया कि घटना के संबंध में स्थानीय थाना में एक लिखित शिकायत कॉलेज के प्रभारी प्राचार्य इंदु भूषण शर्मा द्वारा अज्ञात के विरुद्ध की गई है। उन्होंने बताया कि जिमखाना में क्षेत्रीय विधायक सुदर्शन कुमार ने कुछ माह पहले विधायक मद की लगभग 19 लाख रुपए की राशि से कॉलेज के जिमखाना में जिम के समानों की आपूर्ति की थी। जिम के सभी सामानों को कॉलेज के जिमखाना में स्थापित किया गया था। चोरों रात्रि में जिमखाना के पीछे वाली खड़की के छड़ को उखाड़ कर अंदर जा घुसे और सभी कीमती समानों को खिड़की से बाहर कर चूरा लिया।

जिमखाना के पीछे गार्डन रहने के कारण किसी को भी तनिक भी घटना का कोई आभास नहीं हुआ। उन्होंने बताया कि कॉलेज का रात्रि प्रहरी घटनास्थल से 50 मीटर दूर अवस्थित दूसरे भवन में ड्यूटी में था। उन्होंने कहा कि इस चोरी की घटना के बाद जिमखाना में कुछ मशीनों का फ्रेम बचा है। शेष सामानों को चोर चुरा कर ले गए। इस बाबत थाना अध्यक्ष सह पुलिस इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम को घटनास्थल का निरीक्षण करने हेतु भेजा गया है। उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की बारीकी से जांच कर रही है।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती