शेखपुरा न्यूज़

शराब बेचने से मना करने पर वार्ड सदस्य के साथ मारपीट कर किया गंभीर रूप से घायल

शेखपुरा। जिले के सदर प्रखंड अंतर्गत कुसुम्भा ओपी क्षेत्र के कुसुम्भा बेलदरिया गांव में शराब बेचने से मना करने पर शराब कारोबारियों ने पंचायत के महिला वार्ड सदस्य उदबंती देवी को मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल वार्ड सदस्य को परिजनों की मदद से शेखपुरा सदर अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया।

शराब बेचने से मना करने पर वार्ड सदस्य के साथ मारपीट कर किया गंभीर रूप से घायल
शराब बेचने से मना करने पर वार्ड सदस्य के साथ मारपीट

घायल महिला प्रमोद बिंद की पत्नी और वार्ड संख्या – 7 की वार्ड सदस्य है। घायल वार्ड सदस्य ने बताया कि मेरे गांव में शराब का निर्माण और बिक्री का कारोबार काफी दिनों से चल रहा है। जिसको लेकर कई बार हमलोगों ने इस के रोकथाम हेतु पुलिस प्रशासन से इसकी शिकायत की है। वहीं पुलिस प्रशासन ने भी लगातार कुसुंभा बेलदरिया छापेमारी कर कई लोगों को जेल भी भेजा है। फिर भी शराब कारोबारियो का मनोबल इतना बढ़ गया है कि वे लोग शराब कारोबार छोड़ने का नाम ही नहीं ले रहा है।

इसी कड़ी में मेरे घर के पास एक शराब कारोबारी शराब बेच रहे थे। जिसको मैंने घर के पास शराब बेचने से मना किया। मना करने के बाद गाली गलौज करने लगा और फिर मारपीट करने शुरू कर दिया। जिससे वार्ड सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं घायल वार्ड सदस्य को परिजनों के द्वारा इलाज के लिए शेखपुरा सदर अस्पताल लाया गया। इस बाबत ओपी अध्यक्ष सह पुलिस अवर निरीक्षक दिनेश्वर सिंह ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर स्थानीय नगर थाना में एक प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है। उन्होंने बताया कि आरोपी गण पीड़िता के देवर बताए गए हैं।

10 साल किया बैडमिंटन खिलाड़ी को डेट, दुल्हन बनने को तैयार तापसी? एक्ट्रेस ने बताया सच प्रेग्नेंट है एक्ट्रेस, चलानी सीखी मशीन गन… ली मिलिट्री ट्रेनिंग, वीडियो देख फैंस के छूटे पसीने 200 जिम के मालिक, दिया 30 करोड़ टैक्स, अभी भी कुछ ऐसा है धोनी का जलवा क 25 की अनन्या ने खरीदा पहला घर, अंदर से है आलीशान, गौरी खान ने किया डिजाइन रामायण और श्रीमद रामायण की सीता मां, फोटोज